Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics : बीवी और बाल-बच्‍चे में लगे हैं... लालू पर फिर नीतीश का अटैक, नए बयान से मचेगा घमासान

Lok Sabha Election 2024 मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आज बांका के रजौन प्रखंड मैदान में एनडीए प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा और उपस्थित जनता को साल 2005 से पहले की बिहार की याद दिला दी। साथ ही यह भी कहा कि कुछ लोग केवल पति-पत्नी और बाल-बच्चे में ही लगे रहते हैं।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 22 Apr 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
बांका में चुनावी सभा में लालू पर भड़के नीतीश कुमार।

जागरण संवाददाता, बांका। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परिवारवाद को लेकर लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा। रजौन प्रखंड मैदान में एनडीए प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग केवल पति-पत्नी और बाल-बच्चे में ही लगे रहते हैं।

परिवारवाद में फंस गई कांग्रेस: नीतीश कुमार

उन्‍होंने आगे कहा, हम लोग इतने दिनों से काम कर रहे हैं, लेकिन हम लोगों का कोई परिवार राजनीति में नहीं है। कांग्रेस भी पूरी तरह परिवारवाद में फंस गई है।

मुख्यमंत्री ने 2005 के पूर्व के बिहार की याद दिलाते हुए कहा कि उसे वक्त हम लोग शाम के समय जिस रास्ते से होकर गुजरते थे, कोई नजर नहीं आता था। आज लोग देर शाम तक घर के बाहर टहलते रहते हैं। यह सब देखकर मुझे बहुत खुशी होती है।

सीएम ने की गिरिधारी के पक्ष में वोट डालने की अपील

उन्होंने एनडीए प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि गलती से दूसरे को अगर आप लोगों का दे दीजिएगा तो फिर वह लोग कोई काम नहीं करेंगे। जबसे उन्हें मौका मिला है तब से लगातार वे विकास कर रहे हैं।

2005 से पहले तक बिहार का बजट 24 हजार करोड़ था, आज बिहार का बजट दो लाख 68 हजार करोड़ तक पहुंच गया है। स्वास्थ्य शिक्षा सड़क सहित अन्य क्षेत्रों में भी काफी विकास हुआ है।

ये भी पढ़ें:

Tejashwi Yadav : 'हाथ जोड़कर कहते हैं...', तेजस्वी ने नीतीश और BJP से कर दी भावुक अपील, पीएम मोदी का भी लिया नाम

Bihar News : मुजफ्फरपुर में वलसाड एक्सप्रेस में आग बुझाने वाला सिलेंडर फटा, RPF कॉन्‍स्‍टेबल की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें