Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में एक और Seema Haider, पति गया परदेस; पत्नी तीन बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार

Banka News बिहार से एक और सीमा हैदर जैसा मामला सामने आया है। बांका के सरसडा गांव में रहने वाली एक औरत तीन बच्चों के साथ आभूषण और नगदी लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पति परदेस में परिवार को अच्छी जिंदगी देने के लिए काम करता है। पति ने बताया कि वह कोलकाता में जूता पॉलिश का काम करता है।

By Kundendru Kumar SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 03 Oct 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
बिहार में एक और Seema Haider, पति गया परदेस; पत्नी तीन बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार

संवाद सूत्र, बेलहर (बांका)। Bihar Seema Haider: प्रेम-प्रसंग में भागने के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। नाबालिग से लेकर शादीशुदा औरतें भी बाल-बच्चों संग प्रेमी के साथ भाग रही है। इस तरह के मामले सीमा हैदर (Seema Haider) के पाकिस्तान से भारत आने के बाद ज्याद प्रकाश में आ रहे हैं।

ताजा मामला सरसडा गांव से सामने आया है। एक पति अपनी पत्नी और बच्चों को खुशहाल जिंदगी देने के लिए पश्चिम बंगाल में जूता-चप्पल पॉलिश करने का काम करता है। उसकी बेवफा पत्नी तीन बच्चों के साथ आभूषण और नगदी लेकर अपने आशिक के साथ फरार हो गई।

कोलकाता में जूता पॉलिश का काम करता है पति

पति रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने पहुंचा, लेकिन वहां भी उसे निराशा ही हाथ लगी। अंततः न्यायालय के आदेश पर थाने में केस दर्ज हुआ है। कृष्ण कुमार दास ने बताया कि वह कोलकाता में जूता पॉलिश का काम करता है। उसकी शादी जमुई के रामदासपुर गांव में हुई है।

आभूषण, 40 हजार रुपये नकदी और तीनों बच्चों को लेकर फरार

घर में बूढ़ी मां, भाभी और पत्नी प्रतिमा देवी तीन बच्चों साथ रहती थी। पत्नी का प्रेम-प्रसंग जमुई बरहट के सुदामापुर गांव निवासी अशोक दास से था। 21 जुलाई की शाम को पत्नी आभूषण, 40 हजार रुपये नकदी और तीनों बच्चों को लेकर आरोपित प्रेमी साथ फरार हो गई।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कोर्ट के निर्देश पर घटना का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। उधर, नाबालिगों के प्रेमी के साथ फरार हो जाने के भी कई मामले प्रकाश में आते रहते हैं।

ये भी पढ़ें - 

Patna: कहां है पुलिस? होटल में दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार नहीं, स्कूल नहीं जा रही किशोरी; बीत चुके सात दिन

हाथ पर लिखा है 'खुशबू', पिंक सूट पहना हुआ; कोसी नदी में मिले प्रेमी जोड़े के शवों की नहीं सुलझ पा रही गुत्थी