Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तालाब में नहाते जब एक बच्ची डूब रही थी तो दूसरी उसे बचाने दौड़ी... फिर तीसरी, जानें क्या है पूरा मामला?

Bihar News बांका के बाराहाट प्रखंड के बभनगामा गांव निवासी संजय मंडल व वकील मंडल की पुत्री घर के पास तालाब में स्नान कर रही थी। इसी दौरान एक बच्ची डूबने लगी तो दूसरी बच्ची उसे बचाने के लिए दौड़ी लेकिन वह भी डूबने लगी। यह देखकर तीसरी बच्ची दौड़ी लेकिन तीनों ही डूब गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
बिहार के बांका में तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत। फोटो जागण

संवाद सूत्र, बांका। Bihar News: बाराहाट प्रखंड के बभनगामा गांव निवासी संजय मंडल व वकील मंडल की पुत्री घर के पास तालाब में स्नान कर रही थी। इसी दौरान एक बच्ची डूबने लगी तो दूसरी बच्ची जब उसे बचाने के लिए आगे बढ़ी तो वह भी डूबने लगी। यह देख तीसरी बच्ची भी आगे बढ़ी थी। नहाने गए थे। तभी ये हादसा हुआ। बच्चे नहा रहे थे।

तीनों ही इस दौरान पानी में डूब गई। स्थानीय लोगों ने तीनों को पानी से निकालकर आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट लाए। जहां तीनों बच्चियों को चिकित्सक(Hospital) ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

मृत बच्चियों में संजय मंडल की 11 वर्ष की पुत्री किरण कुमारी, वकील मंडल की पुत्री जूही और ज्योति कुमारी शामिल हैं। पुलिस (Bihar Police) ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल (Hospital) भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक,बच्चे नहा रहे थे।

परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्चों के डूबने के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। तीनों की मौत की सूचना मिलते ही तीनों के परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से तालाब से किसी तरह शवों को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें:Darbhanga: IG ऑफिस के सहायक दारोगा पर उगाही का आरोप, शिकायत के बाद एक्शन में पुलिस मुख्यालय; होगी ये कार्रवाई

यह भी पढ़ें: 'उससे शादी मत करना'... हाजीपुर में बदमाशों ने युवक पर चलाई ताबड़तोड़ 6 गोलियां, पत्र भेज पहले भी मिली थी धमकी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें