Move to Jagran APP

Bihar News: तीन साल की बच्ची से किशोर ने किया दुष्कर्म, बिस्कुट का लालच देकर की दरिंदगी; चीख सुनकर पहुंचे लोग

बिहार के बांका जिले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के चीखने पर ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित किशोर को संरक्षण में ले लिया है। उसके पास से एक देसी कट्टा भी जब्त किया गया है।

By Shekhar Kumar SinghEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sat, 22 Jul 2023 04:25 PM (IST)
Hero Image
तीन वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सहयोगी,बौंसी (बांका)। बिहार के बांका जिले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोपित नाबालिग है। मामला बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपित पड़ोसी 16 वर्षीय बालक को संरक्षण में ले लिया।

वहीं, बच्ची को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। बच्ची के खून से सने कपड़े को जब्त कर फारेंसिक जांच के लिए भेजा जा गया है। स्वजन ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की देर रात आरोपित किशोर बहला-फुसलाकर बच्ची को बिस्कुट खिलाने का लालच देकर घर में ले गया और खाट पर ले जाकर दुष्कर्म किया।

लोगों ने आरोपित को पकड़कर पीटा

इस दौरान बच्ची की मां गांव में भोज खाने गई थी। बच्ची के चीखने पर ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने जांच के दौरान किशोर के पास से एक देसी कट्टा भी जब्त किया है। आरोपित ने ग्रामीणों को हथियार का भय भी दिखाया था।

चाचा के साथ रहता है आरोपित किशोर

पीड़ित बच्ची और आरोपित आदिवासी समुदाय से हैं। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं। आरोपित किशोर की मां और पिता का निधन हो चुका है। वह फिलहाल चाचा के साथ रहता है। वहीं, पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ नानी के घर में रहती है।

कोर्ट में दर्ज कराया गया बच्ची का बयान

मामले में बौंसी थाना में कार्यरत अवर निरीक्षक ज्योति कुमारी को अनुसंधानकर्ता बनाया गया है। थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आरोपित को पकड़ लिया गया है। बच्ची का मेडिकल जांच और न्यायायल में बयान दर्ज कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामले का पटाक्षेप हो जाएगा। आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।