Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: बांका जिले के टाइल मिस्त्री की नोएडा में लिफ्ट गिरने से मौत, रविवार को शव गांव पहुंचने की संभावना

बांका जिले के कुसियारी गांव के टाइल मिस्त्री की नोएडा में लिफ्ट के गिरने से मौत हो गई। परिजन मातम में डूबे हैं। परिवार में पत्नी दो बेटे बहन और एक बेटी है। मृतक अरुण पिछले 15 सालों से गांव से बाहर रहकर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। स्वजन ने कंपनी से मुआवजे की मांग की है। रविवार को शव के पहुंचने की संभावना है।

By Shekhar Kumar SinghEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 16 Sep 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
बांका के टाइल मिस्त्री की नोएडा में लिफ्ट गिरने से मौत

 संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): थाना क्षेत्र के कैरी पंचायत के अंतर्गत अढ़ोना टोला कुसियारी गांव के एक युवक की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक अरुण कुमार मंडल एक महीने पूर्व बीमार पड़ने पर सावन में अपने गांव आया था।

कुछ दिन तक गांव में रहने के बाद वापस रोजगार के लिए नोएडा चला गया था। घटना की सूचना मिलने पर गांव में रह रही पत्नी शबरी देवी, छोटा बेटा छोटू कुमार, छोटी बहन अमीषा कुमारी सबका रो-रो कर बुरा हाल है। बड़ा बेटा राजेश कुमार तीन महीना पहले हैदराबाद कमाने गया हुआ है। वहीं बड़ी बेटी मनीषा कुमारी शादीशुदा होने के कारण अपने ससुराल में रह रही है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अलर्ट, नेपाल व बिहार के जिलों का जुटी रही रिकार्ड

परिजन ने कंपनी से की मुआवजे की मांग

घटना के बाद परिवार वालों पर दु:ख का पहाड़ टूट गया। पत्नी चिल्ला-चिल्ला कर रो रही थी और कह रही थीं कि घर को संभालने वाला अब कोई नहीं बचा। पत्नी की चीखपुकार से आसपास का माहौल पूरा गमगीन हो गया। बूढ़े बाप रुदो मंडल मायूस होकर कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थे। घर में परिजन पर गमों का आंधी गिर पड़ा है।

मृतक अरुण 15 साल से अधिक समय से परदेश में रहकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। स्वजन ने कंपनी से मुआवजा की मांग की है। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर हैदराबाद में रह रहा बड़ा बेटा नोएडा के लिए निकल चुका है।

परिजन ने बताया कि शव को गांव लाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा। रविवार सुबह तक शव के गांव पहुंचने की संभावना बताई गई है। निधन पर पंचायत की मुखिया डोली कुमारी, सरपंच गौरी देवी सहित अन्य ने गहरा शोक जताया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand:पलामू में सड़क हादसे में स्वास्थ्य सहिया की मौत, दुर्घटना के बाद टैंकर चालक फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर