Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जुगाड़ गाड़ी के तहखाने से 217 बोतल शराब बरामद, पुलिस को देख भाग रहा तस्कर हुआ गिरफ्तार

सहायक थाना नवादा बाजार के क्षेत्र में शराब तस्‍करी का मामला सामने आया है। इलाके में जब जुगाड़ गाड़ी से शराब की बोतलें निकलने पर पुलिस भी हैरान रह गई। गुरुवार को मीरनगर के पास एक जुगाड़ गाड़ी को जब्त कर तहखाने में रखी 217 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

By Priyaranjan kumarEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 06 Jan 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
जुगाड़ गाड़ी को जब्त कर तहखाने में रखी 217 बोतल कुल 102 लीटर शराब बरामद की गई।

रजौन (बांका), संवाद सूत्र: सहायक थाना नवादा बाजार के क्षेत्र में शराब तस्‍करी का मामला सामने आया है। इलाके में जब जुगाड़ गाड़ी से शराब की बोतलें निकलने पर पुलिस भी हैरान रह गई। गुरुवार को मीरनगर के पास एक जुगाड़ गाड़ी को जब्त कर तहखाने में रखी 217 बोतल कुल 102 लीटर विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद की है। मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को देख भागा तस्‍कर, आखिरकार पकड़ा गया

थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि जुगाड़ गाड़ी से शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस को देख कर एक जुगाड़ गाड़ी चालक तेज रफ्तार में गाड़ी भागने लगा, जिसे जब्त कर तलाशी लेने के दौरान अंदर बने बाक्स को जब खोला गया तो उससे 102 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इस मौके से जुगाड़ गाड़ी चालक सह शराब तस्कर भवानीपुर थाना के बिहपुर स्थित नारायणपुर बलहा निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपी तस्‍कर से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Jamui News: अलाव तापने के दौरान विधायक की मां बुरी तरह झुलसी, गंभीर हालत में सदर अस्पताल से पटना रेफर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर