Move to Jagran APP

Bihar News : मजदूरी करके पढ़ाया, सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी ने दिखा दिया असली रंग; रख दी ऐसी शर्त पति रह गया भौंचक

Bihar News सिपाही बनते ही पत्नी ने अपना अलग रूप दिखा दिया। पति से उसने सीधे तलाक की मांग कर दी। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए उसने मजदूरी तक की लेकिन नौकरी मिलने के बाद अब साथ रहना नहीं चाहकर तलाक मांग रही है। मामला बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव का है।

By Sanjeev Aarya Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 16 Jun 2024 07:00 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2024 07:00 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बखरी (बेगूसराय)। Bihar News बखरी में पत्नी के पुलिस में बहाली होते ही पति के साथ रहने से इनकार कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित पति का आरोप है कि अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए उसने मजदूरी तक की, लेकिन नौकरी मिलने के बाद अब साथ रहना नहीं चाहकर तलाक मांग रही है।

मामला बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव का है। डरहा निवासी विजय कुमार की शादी 15 जून 2013 को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा निवासी रोशनी कुमारी के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों का जीवन सुखमय बीत रहा था। पत्नी रोशनी और पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन विजय के पास पैसे नहीं थे।

पत्नी की इच्छा को पूरी करने के लिए उसने मजदूरी की और पढ़ाने लगा। समय बीतता गया और पत्नी के मन की मुराद भी पूरी हो गई। 2022 में उसे बिहार पुलिस में बिहार पुलिस में नौकरी मिल गई। इसके बाद अक्टूबर 2022 में रोशनी प्रशिक्षण लेने चली गई।

ट्रेनिंग के दौरान बढ़ने लगीं दूरियां

इसी बीच प्रशिक्षण के दौरान ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई। बातें कम होने लगी। अब पत्नी ने अचानक कह दिया कि हमको तुम्हारे साथ नहीं रहना है। विजय ने बताया कि साथ नहीं रहने की बात ने उसे अंदर से तोड़ दिया है। उसने पत्नी को मनाने की लाख कोशिश की, लेकिन वह नहीं मान रही है।

कल रोशनी अपने भाई और पिता के साथ डरहा विजय के घर पर तलाक मांगने पहुंच गई। गांव के लोगों ने बहुत समझाया, घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता है।

अंत में मामले की जानकारी बखरी थाना की पुलिस को गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप से मामला शांत कराया तथा दोनों पक्ष को कोर्ट में मामले को सुलझाने का सुझाव दिया है। अब मामला कोर्ट में है।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak तो चले गए... अब शिक्षा विभाग के सामने नया संकट, IAS S. Siddharth कैसे दूर करेंगे इन शिक्षकों की टेंशन?

KK Pathak के जाते ही शिक्षा विभाग के नए अपर मुख्य सचिव ने दे दिया एक और आदेश, अब से जीविका दीदी करेंगी ये काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.