Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News : प्रसव पीड़ा के बाद इंटर की परीक्षार्थी ने दिया बच्ची को जन्म, फिर उठाया गया ये कदम

Begusarai News बेगूसराय के बलिया के उच्च विद्यालय सदानंदपुर परीक्षा केंद्र पर दूसरे पाली के कला संकाय की परीक्षा चल रही थी। इसी दौरान एक परीक्षार्थी के प्रसव पीड़ा होने की सूचना वीक्षक द्वारा केंद्राधीक्षक को दी गई। सूचना मिलते ही केंद्र पर अफरातफरी मच गई। केंद्राधीक्षक ने इसकी सूचना केंद्र पर तैनात मजिस्ट्रेट एवं वरीय अधिकारियों के साथ अनुमंडल अस्पताल को दी।

By Binod Kumar Jha Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Thu, 08 Feb 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में प्रसव पीड़ा के बाद इंटर की परीक्षार्थी ने दिया बच्ची को जन्म (जागरण)

संवाद सहयोगी, बलिया (बेगूसराय)। Begusarai News Today: बेगूसराय के बलिया के उच्च विद्यालय सदानंदपुर परीक्षा केंद्र पर दूसरे पाली के कला संकाय की परीक्षा चल रही थी। इसी दौरान एक परीक्षार्थी के प्रसव पीड़ा होने की सूचना वीक्षक द्वारा केंद्राधीक्षक को दी गई। सूचना मिलते ही केंद्र पर अफरातफरी मच गई। केंद्राधीक्षक ने इसकी सूचना केंद्र पर तैनात मजिस्ट्रेट एवं वरीय अधिकारियों के साथ अनुमंडल अस्पताल को दी।

सूचना मिलते ही एंबुलेंस पहुंची एवं पीड़िता को उठाकर अस्पताल लाया, जहां छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया। केंद्राधीक्षक अर्चना कुमारी ने बताया कि प्रथम पाली में 480 छात्राओं में पांच छात्राएं अनुपस्थित रही, जबकि द्वितीय पाली में 440 में छह छात्राएं अनुपस्थित रही। 

शांतिपूर्ण रही परीक्षा

बलिया (Balia) में इंटर परीक्षा छठे दिन बुधवार को चार केंद्रों पर दोनों पालियों में शांतिपूर्ण हुई। प्रथम पाली में विज्ञान संकाय के हिन्दी की परीक्षा के साथ ही विज्ञान संकाय की परीक्षा संपन्न हो गई। वहीं कला संकाय की परीक्षा जारी रहेगी। बुधवार को द्वितीय पाली में एग्रीकल्चर एवं कला संकाय के इतिहास की परीक्षा हुई। चारों परीक्षा केंद्रों पर दोनों पालियों में कुल 2817 परीक्षार्थी छात्रा में 25 छात्राएं अनुपस्थित थीं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: भूमिहार और यादवों की आन है यह लोकसभा सीट, 1962 से ही होती रही है टक्कर, इस बार भी होगा खेला?

Bihar Politics: आरजेडी का बढ़ा मनोबल तो BJP ने चल दी चाल, इन 5 फॉर्मूले से किला करेगी ध्वस्त

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर