Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai: घास लेने गई वृद्धा से युवक ने किया दुष्कर्म, फिर सोने की बालियां छीनकर जान से मारने की दी धमकी

बलिया थाना क्षेत्र की एक वृद्धा ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। 64 वर्षीय पीड़िता ने आवेदन में बताया कि वह शाम को खेत में बकरी के लिए घास काटने गई थी।

By Binod Kumar JhaEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 08 Jan 2023 11:49 PM (IST)
Hero Image
वृद्धा ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

बलिया (बेगूसराय), संवाद सहयोगी: बलिया थाना क्षेत्र की एक वृद्धा ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। घटना सात जनवरी शाम की बताई जा रही है। गांव की 64 वर्षीय पीड़िता ने आवेदन में बताया कि वह शाम में अपनी पुत्री के साथ खेत में बकरी के लिए घास काटने गई थी। थोड़ी घास काटकर लड़की को देकर भेज दिया था।

युवक ने जान से मारने की दी धमकी

इसके बाद थोड़ी घास लेकर जब वह घर लौटने लगी तो एक युवक बगल के खेत से निकला और उनके साथ मारपीट कर मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उक्त युवक ने उनके कान की सोने की बाली भी छीन ली और कहा क‍ि अगर किसी को कहेगी तो जान से मार देंगे।

वहीं, ज्‍यादा देर होने पर उनकी पुत्री जब देखने आई तो वह उन्हें उठाकर घर ले गई। वृद्धा ने इस घटना की शिकायत जब मुखिया से की तो उन्होंने कानून की शरण में जाने को कहा। मामले में शिकायत मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं मामले की जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें- Munger Crime : पुलिस के मुखबिर हो; ये बोलकर किसान को मारी गोली, छह राउंड से ज्यादा किए फायर