Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेगूसराय DM के पास आया CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने का मैसेज, पुलिस ने नाबालिग समेत दो आरोप‍ियों को किया ग‍िरफ्तार

बेगूसराय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज पुलिस के हाथ लगा। इसके बाद तत्क्षण कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोबाइल से धमकी देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम डीएम बेगूसराय के मोबाइल पर एक नंबर से मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देने की धमकी भरा मैसेज आया।

By Hareram Singh Edited By: Prateek Jain Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
बेगूसराय DM के पास आया CM नीतीश को बम से उड़ाने का मैसेज, पुलिस ने दो आरोप‍ियों को किया ग‍िरफ्तार

संवाद सूत्र, नावकोठी (बेगूसराय)। बेगूसराय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज पुलिस के हाथ लगा। इसके बाद तत्क्षण कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोबाइल से धमकी देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम डीएम बेगूसराय के मोबाइल पर एक नंबर से मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देने की धमकी भरा मैसेज आया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आई।

प्रशासन को परेशान करने के लिए किया मैसेज

तकनीकी शाखा से मिली जानकारी पर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार के नेतृत्व में धमकी देनेवाले के घर पर छापेमारी की गई। थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव निवासी श्रवण कुमार की पत्नी सुमन देवी के नाम से मोबाइल का पता चला।

मोबाइल धारक ने बताया कि मोबाइल उसका 17 वर्षीय पुत्र चलाता है, उसे गिरफ्तार कर पूछताछ से पता चला कि इसी गांव के वार्ड नंबर 12 निवासी अजय कुमार उर्फ बूलन सिंह के 26 वर्षीय पुत्र निक्कू सिंह के साथ मिलकर प्रशासन को परेशान करने के लिए उसने यह मैसेज किया था।

दोनों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। दोनों पर प्राथमिकी अंकित की गई है एवं गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। हालांकि, इन दोनों पर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं है।

यह भी पढ़ें -

Bihar Politics : '400 पार मुंगेरी लाल का सपना...', Lalu Yadav के करीबी नेता ने BJP को दिखाया आईना

BPSC Paper Leak 2024: करबिगहिया इलाके में मिला था प्रश्न-पत्रों का सेट, कोलकाता प्रेस से हुआ था लीक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर