Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये है बेगूसराय का लाल बालों वाला बंदूकबाज! सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर दिखाता है टशन, नीतीश की पुलिस भी परेशान

बिहार के बेगूसराय जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लाल बालों वाला युवक बंदूक के साथ टशन मारता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि प्रसारित वीडियो की जांच की गई है। प्राथमिकी अंकित कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

By Rajnesh Kumar Sinha Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 25 Dec 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
ये है बेगूसराय का लाल बालों वाला बंदूकबाज! सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर दिखाता है टशन

संवाद सूत्र, चेरिया बरियारपुर (बेगूसराय)। बेगूसराय में इन दिनों हथियार लहराना युवाओं के बीच ट्रेंड बनता जा रहा है। शादी समारोह के दौरान युवकों द्वारा हथियार प्रदर्शन करना आम बात हो गई है। प्रशासनिक सख्ती के बावजूद कम उम्र के लड़के बेखौफ होकर अवैध हथियारों के साथ न सिर्फ रील बना रहे हैं बल्कि रील को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी जा रही है।

ऐसा ही एक मामला एक बार फिर जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरबासा पंचायत के वार्ड संख्या- दो में सामने आया है। इसमें एक युवक का हथियार लहराते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। हालांकि, दैनिक जागरण इसकी प्रसारित वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मानो चमेला है युवक का नाम

प्रसारित वीडियो में दिख रहा युवक चेरिया बरियारपुर प्रखंड क्षेत्र के सकरबासा पंचायत वार्ड दो निवासी इस्माइल चमेला का पुत्र मानो चमेला है। बताते चलें कि एक सप्ताह पहले भी उक्त पंचायत से दो युवकों के साथ हथियार लहराते हुए एक वीडियो प्रसारित हुआ था।

बेगूसराय जिला प्रशासन इस तरह के आपराधिक मामलों में सख्त है, फिर भी लोग कानून हाथ में लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। बीते दिनों चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत स्थित विदेशी टोल, भगवानपुर एवं छौड़ाही प्रखंड क्षेत्र समेत कई अन्य जगहों पर इस तरह का वीडियो प्रसारित हुआ था।

एसपी ने सख्ती दिखाते हुए प्रसारित वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान कर उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजा है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि प्रसारित वीडियो की जांच की गई है। प्राथमिकी अंकित कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Bihar News: पत्नी मूक बधिर और पति पैर से लाचार, नहीं मिली नौकरी तो आत्मनिर्भर बन चला रहे परिवार; ऐसे हो रही मोटी कमाई

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार में अजीबोगरीब केस... अपराधी की तलाश में पुलिस को घर में घुसना पड़ा गया महंगा, लोगों ने लगाया गहना चोरी का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर