Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: बेगूसराय में सेना का क्लर्क भारी मात्रा में डेटोनेटर के साथ गिरफ्तार, रेलवे ओवरब्रिज के पास दबोचा गया

Begusarai News बेगूसराय पुलिस और रेलवे पुलिस ने सेना के एक क्लर्क को भारी मात्रा में डेटोनेटर के साथ गिरफ्तार किया है। क्लर्क से एसपी और रेलवे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है। आरोपी क्लर्क को लोहियानगर रेलवे ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के लिए सीआइडी समेत कई अन्य टीम को भी बुलाया गया है।

By Kumar Manish Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 02 Aug 2024 10:29 PM (IST)
Hero Image
लोहियानगर पुलिस की गिरफ्त में सेना का किरानी व बरामद विस्फोटक। फोटो- बेगूसराय पुलिस

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। Begusarai News: शुक्रवार की अलसुबह लोहियानगर पुलिस ने रेलवे ओवर ब्रिज से एक युवक को भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर निवासी सिकंदर यादव के 33 वर्षीय पुत्र राजकिशोर यादव के रूप में हुई है।

एसपी मनीष कुमार ने की कड़ी पूछताछ

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मनीष ने लोहियानगर थाना पहुंच गिरफ्तार युवक से घंटों पूछताछ की है, पूछताछ के लिए सीआइडी समेत कई अन्य टीम को भी बुलाया गया है। समाचार प्रेषण तक पूछताछ जारी है।

विस्फोटक का उपयोग पहाड़ तोड़ने में

मिली जानकारी के अनुसार बरामद विस्फोटक का उपयोग पहाड़ तोड़ने जैसे कामों में किया जाता है। पुलिस उसके नक्सली गठजोड़ समेत अन्य बिंदुओं की पड़ताल में जुटी है। इसके पास से बरामद 75 डेटोनेटर व 75 एक्सप्लोसिव ब्लैस्टिक स्टिक के स्रोत व आपूर्ति के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए गहनता से पूछताछ कर रही है।

अब मोबाइल डिटेल खंगाला जा रहा

इसके लिए उसका मोबाइल डिटेल खंगाला जा रहा है। पुलिस टीम ने गिरफ्तार युवक के मटिहानी खोरमपुर स्थित घर में भी छापेमारी की है लेकिन उसके घर से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है। इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ पूरी होने के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जा सकेगी।

ये भी पढ़ें

Bettiah News: बेतिया में पिता बना हैवान, बेटी के टुकड़े करवाने को 8500 रुपये दिए; फिर शव को नहर में फेंका

सीतामढ़ी में कद्दू चोरी के विरोध पर किसान की हत्या, आंख फोड़ी; ईंट और चाकू से किया प्रहार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर