Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में लगेगा क्रिकेट का महाकुंभ, IPL की तर्ज पर होगा BPL; ये 8 टीम शामिल

बेगूसराय में 6 फरवरी से क्रिकेट के महाकुंभ की शुरुआत होने जा रही है। यहां आईपीएल के तर्ज पर बीपीएल होगा। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ सदस्य कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा 6 फरवरी से लगातार गांधी स्टेडियम में बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल के तर्ज पर टर्फ विकेट पर बेगूसराय में इस संस्करण का सातवां आयोजन किया जा रहा है।

By Khalid Tanveer Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 03 Feb 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में बीपीएल मैच का आयोजन (जागरण)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय।  2 फरवरी 2024 को गांधी स्टेडियम में बेगूसराय प्रीमियर लीग सातवें संस्करण का ट्रॉफी सह सभी टीम के जर्सी का अनावरण किया गया। इस अवसर पर बेगूसराय खेल पदाधिकारी निशांत कुमार, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश, बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह, बीपीएल के संयोजक निराला कुमार सहसंयोजक सुमन कुमार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार,प्रेम रंजन पाठक, समेत सभी टीम के कप्तान मौजूद थे।

इस अवसर पर खेल पदाधिकारी निशांत कुमार ने कहा बेगूसराय के आयोजन काफी सुदृढ़ है और यहां के खिलाड़ी काफी ऊर्जावान हैं मुझे भी बेगूसराय प्रीमियर लीग के तीन संस्करण देखने का अवसर मिला। मैंने देखा यहां के खिलाड़ियों में खेल की भावना खेल का जुनून मेरी शुभकामनाएं बेगूसराय के आयोजकों के साथ है मैं यहां के खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं।

इस मौके पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ सदस्य कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा 6 फरवरी से लगातार गांधी स्टेडियम में बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल के तर्ज पर टर्फ विकेट पर बेगूसराय में इस संस्करण का सातवां आयोजन किया जा रहा है। जहां से दर्शकों को काफी मनोरंजन करने का अवसर प्रदान होगा प्रत्येक टीम में चार-चार खिलाड़ी जिले के अलग-अलग टीमों से भी खेलेंगे दर्शकों के लिए भी मनोरंजन के साथ-साथ पुरस्कार की व्यवस्था किया गया है यह संस्करण भी दर्शकों के लिए समर्पित है। वही इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि टीम कुछ इस प्रकार हैं: -

ग्रुप A

1. अशोका अचीवर्स

2. बेगूसराय चैलेंजर

3. तेघड़ा टाइगर्स

4. नौला नाईट राइडर्स

ग्रुप B

1.बरौनी सुपर किंग्स

2. बलिया ब्लास्टर

3.बेगूसराय किंग्स

4. बेगूसराय डेयरडेविल्स

इस अवसर पर सभी टीम कप्तान दानिश आलम, मुरारी कुमार, दिलजीत कुमार,विनीत शरण,गुलशन कुमार , सुमन कुमार आदि लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: नीतीश कुमार के जाने से तेजस्वी यादव को होंगे 5 बड़े फायदे, लोकसभा चुनाव में RJD कर सकती है कमाल

Bihar Weather Today: बिगड़ने वाला है बिहार का मौसम, अलर्ट जारी, फरवरी में ठंड पड़ेगी या नहीं? पढ़ें मौसम का ताजा हाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर