Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: नशे में चूर कार चालक ने स्कूटी सवार लेखापाल को उड़ाया, 30 फीट दूर जाकर ट्रैक्टर की सीट पर गिरे

Begusarai News बिहार के बेगूसराय में एक्सीडेंट का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक नशे में चूर कार चालक ने एक स्कूटी सवार लेखापाल को भीषण टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद मृतक 30 फीट दूर उछलकर चला गया था। स्कूटी चालक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तीन युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Kumar Manish Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 02 Aug 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में कार चालक ने लेखापाल को उड़ाया (जागरण)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। Begusarai News: गुरुवार की रात नगर थाना क्षेत्र के हर-हर महादेव चौक के समीप गलत दिशा से आ रहे नशे से चूर कार चालक ने स्कूटी सवार लेखापाल को उड़ा दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार हवा से उछलते हुए घटनास्थल से 30 फीट दूरी पर एनएच-31 किनारे खड़े ट्रैक्टर की चालक सीट पर जा गिरे और मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान हर्रख वार्ड 13 निवासी मो. इकबाल हुसैन अंसारी के 33 वर्षीय पुत्र मो. जाबिर हुसैन अंसारी के रूप में हुई है।

गलत दिशा से आ रही थी कार

हरहर महादेव चौक स्थित होटल केडीएम समेत कई अन्य बड़े होटल में लेखा संधारण का काम करने वाले मो. जाबिर काम खत्म कर अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में हरहर महादेव चौक स्थित यू टर्न पर हाइवे पार करने के दौरान गलत दिशा से आ रही कार ने जबरदस्त ठोकर मार दी।

ट्रैक्टर की चालक सीट से शव हुआ बरामद

सड़क हादसे की जानकारी पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने करीब 10 मिनट खोजबीन के बाद स्थानीय लोगों की मदद से ट्र्रैक्टर की चालक सीट से शव बरामद किया है। पुलिस ने मौके से नशे में चूर तीन कार सवार को गिरफ्तार किया वहीं कार सवार एक युवक मौके से भागने में सफल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मचा है। बताते चलें कि केडीएम होटल के मालिक मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह है। पुलिस गिरफ्तार कार सवार युवकों से पूछताछ व अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

ये भी पढ़ें

Bettiah News: बेतिया में पिता बना हैवान, बेटी के टुकड़े करवाने को 8500 रुपये दिए; फिर शव को नहर में फेंका

सीतामढ़ी में कद्दू चोरी के विरोध पर किसान की हत्या, आंख फोड़ी; ईंट और चाकू से किया प्रहार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर