Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: बेगूसराय पुलिस ने 100 लीटर देसी शराब के रॉ मटेरियल किया बरामद, पुलिस के उड़े होश

Begusarai News बेगूसराय में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने देसी शराब के रॉ मटेरियल बरामद किए। सारे मटेरियल प्लास्टिक के गैलन में बरामद किया गया। पुलिस ने मौके पर सभी शराब को नष्ट कर दिया। हालांकि यह क्षेत्र पुलिस के लिए भी चुनौती भरा रहा है। यहां शराब तस्कर पुलिस को काफी दूर से ही भांप लेते हैं।

By Rajnesh Kumar Sinha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 22 Aug 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में 100 लीटर देसी शराब के रॉ मटेरियल किया बरामद (जागरण)

संवाद सूत्र, चेरिया बरियारपुर (बेगूसराय)। Begusarai News: गुप्त सूचना के आधार पर बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने गुरुवार को कावर झील परिक्षेत्र के गुआवाड़ी पुल से दक्षिण बलुआहा चौर में भारी मात्रा में देसी शराब के रॉ मटेरियल बरामद किया।

उक्त बाबत थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी रौली कुमारी ने बताया सैकड़ों लीटर देसी शराब के रॉ मटेरियल प्लास्टिक के गैलन में बरामद किया गया। जिसे मौके पर विनष्ट कर दिया गया। पुलिस वाहन को दूर से देखते ही तस्कर भाग गए। बताते चलें कावर परिक्षेत्र देसी शराब बनाने वाले कारोबारी के लिए सेफ जोन रहा है।

यहां भौगोलिक परिदृश्य कारोबारियों के लिए वरदान का काम करता है। पुलिस वाहन दूर से देखते कारोबारी हमेशा भागने में कामयाब होते रहे हैं। इन अवैध कारोबारियों से किसान परेशान हैं। जबरन किसी के जमीन पर रॉ मटेरियल को फोरमेशन के लिए रख देते हैं। और वहीं पर देसी शराब का निर्माण करते हैं। अगर किसान मना करते हैं तो हथियार के बल खदेड़ कर भगा देते हैं।

ये भी पढ़ें

Ara News: आरा में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर रेलिंग से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Patna News: पटना में दिल दहलाने वाला हादसा, ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार; यूपी के एक व्यक्ति समेत 2 की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर