Move to Jagran APP

Begusarai Crime News: स्कूल बस से अगवा कर छात्र की पिटाई, प्रेम प्रसंग और गुटबाजी की आशंका

Begusarai News बेगूसराय में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक छात्र को स्कूल बस से अगवा कर पिटाई की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दो मोटरसाइकिल सवार ने छात्र को सुनसान इलाके में ले जाकर जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही घर वालों ने पुलिस को सूचना दी।

By manish kumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 28 Oct 2023 02:34 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में स्कूल बस से अगवा कर छात्र की जमकर पिटाई (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने कचहरी रोड में स्कूल बस से एक छात्र को अगवा कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। बदमाशों ने अगवा किए जाने के करीब डेढ़ घंटे बाद लाखो ओपी के बहदारपुर स्थित एक निजी स्कूल के नजदीक मुक्त कर दिया।

नवमी का छात्र है साहिल

इस क्रम में स्वजन समेत पुलिस दोनों अपहरण की अफवाह से परेशान रहे। मामला स्कूल में गुटबाजी और प्रेम प्रसंग से संबधित होने की आशंका है। पुलिस पीड़ित छात्र के बयान के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है। पीड़ित 15 वर्षीय छात्र साहिल अशोक नगर निवासी चंदन चौधरी का पुत्र है जो कि बहदारपुर स्थित संत पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में नवमीं का छात्र है।

सुबह सात बजे बस से किया गया अगवा

मिली जानकारी के अनुसार सुबह सात बजे साहिल स्कूल बस की इंतजार में बस स्टॉप के नजदीक खड़ा था। 13 नंबर की बस में सवार होते ही दो बदमाशों ने उसे जबरन नीचे उतार लिया और मारते पीटते हुए पुलिस का मोनोग्राम लगी मोटरसाइकिल से अगवा कर लिया।

दोनों बदमाश इसे रमजानपुर स्थित एक घर और भैरवार गांव भी ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शेरपुर मऊ निवासी चंदन चौधरी अपने बच्चों को लेकर अशोकनगर पोखरिया में रहते हैं।

बस स्टाफ ने दी स्वजन और थाने को जानकारी

बस स्टाफ एवं बच्चों द्वारा नगर थाना पुलिस के साथ स्वजनों को भी घटना जानकारी दी गई। नगर थानाध्यक्ष रामनिवास घटनास्थल व आसपास चौक चौराहों पर सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में जुटे हैं।

पानगाछी से बांध के रास्ते भैरवार ले जाने और बगीचे में मारपीट किए जाने की बात छात्र ने कही है। छात्र के मिल जाने से  पुलिस ने राहत ली है, पुलिस घटना की जांच कर रही है। लेकिन सरेआम छात्र को मारपीट कर अगवा किए जाने से बच्चों समेत अविभावकों के भय व्याप्त है।

यह भी पढ़ें:

Crackers ban in Patna: बिहार के इन चार शहरों में 'पटाखों' पर पूरी तरह से प्रतिबंध, दिवाली और छठ पर नहीं कर पाएंगे धमाके

Bihar Teacher Recruitment: शिक्षक भर्ती काउंसलिंग के बाद ये तीन गलतियां पड़ेंगी भारी, होगी कड़ी कार्रवाई

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।