Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: बेगूसराय के डॉक्‍टर से 20 करोड़ की रंगदारी की मांग, डाक से भेजा लेटर; SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

दारोगा की हत्या लूट डकैती के बाद बदमाशों ने शहर में प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. रूपेश कुमार से 20 करोड़ की रंगदारी की मांग की है। निबंधित डाक से भेजा गया पत्र मिलते ही पुलिस से गुहार लगाते हुए प्रथिमिकी कराई गई है वहीं आईएमए के एक शिष्ट मंडल ने एसपी योगेंद्र कुमार से मिलकर कार्रवाई और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By manish kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Fri, 22 Dec 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय के डॉक्‍टर से 20 करोड़ की रंगदारी की मांग, डाक से भेजा लेटर; SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बेगूसराय के चर्चित शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. रूपेश कुमार से बदमाशों ने 20 करोड़ रंगदारी की मांग की है। लगातार हत्या, डकैती, लूट के बाद अब शहर के चर्चित चिकित्सक से 20 करोड़ रंगदारी की मांग की है।

स्पीड पोस्ट से भेजे गए पत्र में आठ दिन के अंदर 20 करोड़ रंगदारी देने अन्यथा नौवें दिन से "खेला चालू" किए जाने की धमकी दी गई है। गुरुवार की अपराह्न धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सहमे चिकित्सक ने नगर थाना में प्राथमिकी अंकित कराई है।

बेगूसराय में हो चुकी हैं ये वारदातें

बेगूसराय में लगातार दारोगा की हत्या, वास्तु विहार में डकैती, रत्न मंदिर में लूट व गोलीबारी के बाद चिकित्सक से रंगदारी मांगे जाने की घटना से हड़कंप मचा है।

नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड निवासी डॉ. रूपेश कुमार शहर के ख्याति प्राप्त चिकित्सक हैं। डाकबंगला रोड में क्लिनिक सह आवास के अतिरिक्त भी शहर के कई जगहों पर भूमि-भवन है। धमकी भरा बलिया से भेजा गया है और प्रेषक में बमबम कुमार का नाम लिखा है।

पत्र भेजने वाले ने रंगदारी नहीं देने पर क्लिनिक को बम से उड़ाने तक की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

इस संबंध में शुक्रवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए सचिव डॉ. रंजन कुमार चौधरी के नेतृत्व में चिकित्सकों ने शिष्टमंडल ने एसपी योगेंद्र कुमार ने मिलकर जांच व सुरक्षा की गुहार लगाई है। शिष्टमंडल में पीड़ित चिकित्सक भी शामिल रहे।

कहते हैं चिकित्सक

डॉ. रूपेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को अपराह्न तीन बजे उनके कर्मचारी ने स्पीड पोस्ट प्राप्त किया। शाम में मरीज देखने के बाद जब स्पीड पोस्ट खोलकर पत्र पढ़ा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसपी ने सकारात्मक सहयोग का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें -

Prashant Kishor ने फोड़ा सियासी बम! इस पार्टी से खुलेआम जता दिया प्रेम, कांग्रेस और BJP ने दिया धांसू रिएक्शन

Nitish Kumar का मजाकिया अंदाज! महिला एंकर के कंधे पर रखा हाथ और धीमे से कह दी ये बात, वीडियो हो रहा वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें