Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: फोन पर बहन से हुई बात... बोला- 5 मिनट में पहुंच रहा हूं, बाद में सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिला फाइनेंस कर्मी का शव

बिहार के बेगूसराय में सड़क किनारे बजाज फाइनेंस कर्मी का शव मिला है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतक ने फोन पर अपनी बहन से बात की थी। उसने बताया था कि बस 5 मिनट में वह पहुंच रहा है। एक घंटे तक घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू की गई।

By rupesh kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 21 Dec 2023 11:18 AM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में मृतक अनमोल कुमार की फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बेगूसराय में बीती रात सड़क किनारे से एक फाइनेंस कर्मी का संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा एवं पीर नगर के बीच स्थित चमरडीहा के समीप की है। नावकोठी थाना क्षेत्र के पीरनगर निवासी जनार्दन प्रसाद सिंह के पुत्र अनमोल कुमार के रूप में हुई है।

मृतक के चाचा राजेश कुमार रोशन ने बताया कि अनमोल कुमार बजाज फाइनेंस के पर्सनल डिपार्टमेंट में फील्ड ऑफिसर था। प्रत्येक दिन की तरह बेगूसराय से अपने पल्सर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था।

किस्त देने के लिए बैंक से निकाले थे पैसे

उसने अपने ट्रैक्टर का किस्त देने सहित अन्य कार्यों के लिए 7 लाख रुपये भी बैंक से निकाले थे। पहसारा के समीप पहुंचने पर उसने फोन पर अपनी बहन को बताया था कि बस 5 मिनट में पहुंच रहा है।

एक घंटा तक घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू की गई तो चमरडीहा के समीप एक पेड़ के नीचे उसकी बाइक खड़ी थी और वहीं मृत पड़ा था। मौके से अनमोल का मोबाइल, गले का चेन और लैपटॉप भी गायब है।

फरवरी में हुई थी अनमोल की शादी 

स्वजन का कहना है कि अगर सड़क हादसे में मौत हुई तो मोटरसाइकिल पूरी तरह से सुरक्षित कैसे है? अनमोल द्वारा पहना गया हेलमेट भी सर में ही पड़ा है।

बताया जा रहा है कि फरवरी में ही अनमोल की शादी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की छानबीन कर रही है।

यह भो पढ़ें-

केके पाठक का खौफ... पहुंचने की सूचना भर से खुद प्लंबर का काम करने लगे शिक्षक, डर से रविवार को भी पहुंच गए स्कूल

13 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला, कई चौकी इंचार्ज इधर से उधर; यहां जानें किसे कौन सा मिला थाना