Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बेगूसराय में दरिंदगी की सारी हदें पार, आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या; गुस्साए ग्रामीणों ने कर दी सड़क जाम

बिहार के बेगूसराय में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है। बच्ची के शव को बांसवाड़ी के गड्ढे से अर्धनग्न हालत में बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब छह बजे बच्ची अपने नानी के साथ घर से निकली थी।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 13 Nov 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
आठ वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर राजौरा में आठ वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है। नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र की चांदपुरा गांव निवासी पिछड़ा वर्ग समाज की लड़की सिकंदरपुर रजौड़ा स्थित अपने ननिहाल में रह रही थी। सुबह करीब छह बजे बच्ची अपने नानी के साथ घर से निकली थी। 

तीन-चार घंटे के बाद सिकंदरपुर के समीप स्थित चिमनी के बगल में एक बांसवाड़ी के गड्ढे से अर्धनग्न हालत में बच्ची को बरामद किया गया। बच्ची के बाल में लगा रबड़ बांसवाड़ी में मिला। वहीं, स्कर्ट गड्ढे के ऊपर से बरामद किया गया है।

शव के साथ एसएच-55 जाम कर घृणित हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारे को अविलंब गिरफ्तारी की मांग की गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुदीन राम सहित पुलिस टीम घटनास्थल पर मौजूद रही।

दो अलग-अलग मामले में देसी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बछवाड़ा (बेगूसराय) के थाना क्षेत्र के बहरामपुर एवं अरवा गांव में रविवार की रात बछवाड़ा थाने के एसआई कन्हैया कुमार ने सशस्त्र बलों के साथ छापेमारी कर दो तस्कर को कुल 17 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

थाना अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि बहरामपुर गांव से धनराज राय के पुत्र राजेश राय को 10 लीटर एवं अरवा से ज्ञानी साहनी के पुत्र शुभकांत साहनी को सात लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में बेगूसराय भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar के खिलाफ मांझी ने खोला मोर्चा, कल पटना में होगा मौन धरना; पूर्व CM बोले- मुख्यमंत्री ने किया दलित समाज को जलील

यह भी पढ़ें- पटाखों के शोर में घुट गया धनबाद, जमकर हुई आतिशबाजी से बढ़ा प्रदूषण का लेवल; बिगड़ी हवा की गुणवत्ता