Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: बेगूसराय में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या,नीतीश सरकार व कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल

Bihar Crime News बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत के मशुदनपुर दियारा गांव में स्व. जगदीश चौधरी का 60 वर्षीय पुत्र अनिरुद्ध चौधरी की बुधवार रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह मिली जब उन्होंने अनिरुद्ध को दरवाजे पर मृत देखा। ग्रामीणों के अनुसार राजद का सक्रिय कार्यकर्ता था।

By Binod Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 09:49 AM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, नीतीश सरकार पर फिर उठे सवाल

संवाद सहयोगी, बलिया (बेगूसराय) Bihar Crime News : बलिया थाना क्षेत्र (Ballia police station area) के भवानंदपुर पंचायत के मशुदनपुर दियारा गांव में स्व. जगदीश चौधरी का 60 वर्षीय पुत्र अनिरुद्ध चौधरी की बुधवार की रात्रि बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी ग्रामीणों को गुरुवार की सुबह मिली जब अनिरुद्ध को दरवाजे पर मृत देखा गया।

ग्रामीणों ने बताया वृद्ध राजद (RJD) का सक्रिय कार्यकर्ता था। घर मे अकेले रहता था। उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ पानीपत, हरियाणा में रह रही है। उसके दो पुत्र हैं।

सोए हुए में ही मारी गोली

दोनों पानीपत में ही रहते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि अनिरुद्ध जब सोया हुआ था, उसी दौरान में किसी ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी या कहीं से हत्या कर शव लाकर उसके दरवाजे पर रख दिया। ऐसे में अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार और प्रशासन (Bihar Police) पर गंभीर सवाल खड़े हे रहे हैं। 

पुलिस मामले की कर रही जांच

एक गोली उसके सिर पर लगी। इससे ग्रामीण काफी आक्रोश दिख रहे थे। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस (Bihar Police) को दी गई। पुलिस मामले (Bihar Police) की जांच में जुटी है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: हाजीपुर में बदमाशों ने एक युवक की गोली मार की हत्या, आक्रोशित लोगों ने NH 322 को किया जाम

यह भी पढ़ें: Bihar Police : बिहार में राजधानी पटना की पुलिस का ये है हाल, जिन्हें देनी है सुरक्षा; वही लूट रहे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें