Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: 'मुझे रात में घर बुलाते हैं...', महिला अधिकारी का BEO पर गंभीर आरोप; बोलीं- मोबाइल पर भेजे अश्लील मैसेज

बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। तेघड़ा प्रखंड की एमडीएम प्रभारी ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी राम उदय महतो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप हैं कि बीईओ ने कई बार महिला अधिकारी को देर रात फोन किया और अश्लील मैसेज भी भेजे। इसी के साथ पीड़िता ने बताया कि बीईओ ने उनको रात में अपने घर भी बुलाया।

By Khalid Tanveer Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Jan 2024 10:31 PM (IST)
Hero Image
'मुझे रात में घर बुलाते हैं...', महिला अधिकारी का BEO पर गंभीर आरोप; बोलीं- मोबाइल पर भेजे अश्लील मैसेज

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। तेघड़ा प्रखंड की एमडीएम प्रभारी रूचिता कुमारी ने तेघड़ा के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी राम उदय महतो पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। रूचिता कुमारी के आरोप और एफआईआर के बाद जिला शिक्षा विभाग में खलबली मच गई है।

पीड़िता का कहना है कि इसी साल पांच जनवरी को रात 10-11 बजे बीईओ रामउदय महतो ने उन्हें अपने मोबाइल से कॉल किया और गंदी बात करने। उन्होंने कहा, "मेरा घर सिंघौल में है। तुम अकेली विधवा की जिंदगी कैसे जी रही हो। तुम्हें खुश कर देंगे।"

'तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे'

पीड़िता ने बताया कि मेरे विरोध करने पर बीईओ आगबबूला हो गए और बोले कि तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे। इससे पहले भी बीईओ मुझ पर गलत नीयत रखते थे। इस नीयत की पूर्ति के लिए मुझे अपने कार्यालय में बैठाना चाहते थे। इसके अलावा मेरे मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजते थे। जिसका सबूत मेरे पास है।

शिकायत के अनुसार, बीईओ की बदनीयत को पूरा नहीं होने पर मुझे तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले से शुरू हुआ विवाद

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व बीईओ रामउदय महतो ने एमडीएम प्रभारी रूचिता कुमारी पर कार्यालय में घुसकर गाली-गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की एफआईआर दर्ज करवाई थी। उसके बाद से ही दोनों में आरोपों का दौर शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें- Bihar Liquor Case: शराब मामले में DGP आरएस भट्टी की बड़ी कार्रवाई, दोषी SHO कुमार अमिताभ को किया बर्खास्त

ये भी पढ़ें- IPS Upendra Nath Verma: बिहार के एसपी का ताबड़तोड़ एक्शन, 70 पुलिस पदाधिकारियों के वेतन पर लगा दी रोक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर