Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'RJD ने कांग्रेस के पल्लू में...', BJP सांसद का प्रहार, लालू का नाम लेकर बोले- PM मोदी जुमलेबाजों को...

Giriraj Singh Bihar Politics बिहार में बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद और कांग्रेस पार्टी पर सोमवार को जमकर हमला बोला। उन्होंने लालू यादव का नाम लेकर यूपीए सरकार के 10 साल के शासन पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर जायजा भी लिया।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 26 Feb 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
'RJD ने कांग्रेस के पल्लू में...', BJP सांसद का प्रहार, लालू का नाम लेकर बोले- PM मोदी जुमलेबाजों को...

डिजिटल डेस्क, बेगूसराय। Giriraj Singh Bihar Politics : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुमलेबाजी नहीं करते, जुमलेबाजों को जवाब देते हैं। राजद अपना चेहरा कांग्रेस के पल्लू में छिपा रही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को यहां कही।

उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला। दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 मार्च के दौरे की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर हवाई अड्डा पहुंचे केंद्रीय मंत्री सिंह ने मीडिया से बात करते हुए उक्त बातें कहीं।

लालू परिवार और कांग्रेस पर बोला हमला

सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू परिवार और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राजद ने जिस कांग्रेस के पल्लू में अपना मुंह छिपाकर रखा है। 10 साल यूपीए की सरकार रही। मुझे लगता है कि लालू यादव भी उसमें भागीदार रहे।

सिंह ने कहा कि मुंगेर का पुल अटल जी (अटल बिहारी वाजपेयी) के समय से अधूरा पड़ा रहा। ये जुमलेबाजी का काम तो कांग्रेस ने किया है।

बेगूसराय में इनकी पैदाइश से पहले पेट्रो केमिकल्स की राजीव गांधी (पूर्व प्रधानमंत्री) घोषणा करके गए थे। दो चुनावों में जुमलेबाजी चली, तब भी नहीं खुला।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी 25 हजार करोड़ रुपये का निवेश करके क्रूड ऑयल से इनपुट टैक्स भी बेगूसराय से बिहार सरकार को जा रहा है। पेट्रो केमिकल्स की भी स्थिति आ गई है। नरेंद्र मोदी जुमलेबाजी नहीं करते, जुमलेबाजों को जवाब देते हैं।

यह भी पढ़ें

'Tejashwi Yadav को नीतीश का लॉकेट पहनकर...', BJP सांसद ने राजद नेता पर बोला जोरदार हमला

Bihar Politics : 'कांग्रेस थकी है या सोनिया...', राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारी पर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Bihar Politics: असम मुस्लिम मैरिज एक्ट रद्द होने पर गदगद दिखे गिरिराज सिंह, कांग्रेस की राम यात्रा पर कह दी ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें