Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPSC Teacher Result: बीपीएससी ने 997 ईबीसी उर्दू पुरुष का जारी ही नहीं किया रिजल्ट, अभ्यर्थी हो रहे परेशान

Bihar News बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा टीआरई-0.2 का परिणाम घोषित होने के बाद से वर्ग एक से पंचम में उर्दू ईबीसी पुरुष के परीक्षार्थी काफी हताश हैं। चूंकि आयोग ने अब तक उनका परिणाम ही घोषित नहीं किया है। पूरे राज्य में इस कटेगरी के 997 पदों पर रिक्तियां निकाली गई थी। जिस पर हजारों अभ्यर्थियों ने आवेदन दिया और बीपीएससी की परीक्षा में सम्मालित भी हुए।

By Khalid Tanveer Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 29 Dec 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
बीपीएससी उर्दू ईबीसी पुरुष के परीक्षार्थी काफी हताश (जागरण)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा टीआरई-0.2 का परिणाम घोषित होने के बाद से वर्ग एक से पंचम में उर्दू ईबीसी पुरुष के परीक्षार्थी काफी हताश हैं। चूंकि आयोग ने अब तक उनका परिणाम ही घोषित नहीं किया है।

पूरे राज्य में इस कटेगरी के 997 पदों पर रिक्तियां निकाली गई थी। इस केटेगरी के शिक्षक अभ्यर्थी मो. आबिद, मो. महताब फारूक आदि ने बताया कि विभाग द्वारा जार विज्ञापन संख्या 27-2023 के विद्यालय अध्यापक प्रतियोगिता परीक्षा में 1-5 उर्दू ईबीसी पुरुषों की 997 रिक्तियां निकाली गई थीं। जिस पर हजारों अभ्यर्थियों ने आवेदन दिया और बीपीएससी की परीक्षा में सम्मालित भी हुए।

इधर, विभाग द्वारा बारी-बारी से सभी का परिणाम घोषित कर दिया गया है। मगर अब तक हम लोगों का परिणाम जारी नहीं किया गया है। जिसको लेकर इस केटेगरी के अभ्यर्थियों में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। इसको उन लोगों में आयोग के अध्यक्ष सहित शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को अपना-अपना आवेदन भी ई-मेल और स्पीड पोस्ट से भेजा है।

लगातार ट्वीटर पर भी बीपीएससी अध्यक्ष सहित संबंधित पदाधिकारियों को टैग करके परिणाम घोषित करने का अनुरोध कर भी कर रहे हैं। मगर उन लोगों को कहीं से कोई आश्वासन तक नहीं मिल रहा है और न ही कोई इस संदर्भ में किसी प्रकार की जानकारी ही दे रहा है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार को एक गलती करनी ही होगी, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं', JDU के इस नेता ने दी नसीहत

Bihar Politics: 'अरे भाई कितनी बार सफाई दें, नहीं मानना है मत मानो', ललन सिंह के इस्तीफे की बात पर भड़के तेजस्वी यादव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर