Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai में अपराधियों के हौसले बुलंद, खाद-बीज दुकानदार को गोलियों से किया छलनी; घर के पास हत्या से सनसनी

बेगूसराय के सिंघौल में अपराधियों ने शनिवार देर रात एक खाद-बीज दुकानदार की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने शख्स के सिर मुहं छाती समेत शरीर के कई हिस्सों में गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

By manish kumarEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sun, 19 Feb 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
खाद-बीज दुकानदार की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद इलाके में सनसनी

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। बेगूसराय जिले के सिंघौल ओपी क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार देर रात एक खाद-बीज दुकानदार को गोलियों से छलनी कर दिया। अपराधियों ने दुकानदार के सिर, मुहं, छाती समेत शरीर के कई हिस्सों में गोली मारी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सिंघौल ओपी क्षेत्र के नागदह वार्ड 11 निवासी राम प्रताप महतो के 40 वर्षीय पुत्र राम कुमार महतो के तौर पर की गई है। 

गोलीबारी की घटना में उसी गांव के निवासी रामचंद्र महतो के 30 वर्षीय पुत्र गजेंद्र कुमार भी घायल है। सिंघौल ओपीध्यक्ष दीपक कुमार ने घायल को इलाज के लिए भेज दिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात राम कुमार महतो सिंघिया गांव में नागदह निवासी मोहन महतो की पुत्री की शादी का चौठारी रस्म पूरा कर स्कॉर्पियों से अपने घर लौट रहे थे। घर के कुछ दूर पहले राम कुमार स्कॉर्पियो से उतर गए और पैदल ही घर की तरफ चल दिए। घर के समीप पहुंचते ही बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। मृतक को छह गोलियां लगी है।

छह गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत

राम कुमार के छाती, चेहरे समेत अन्य जगहों पर छह गोली लगने से मौत पर ही मौत हो गई। मृतक बाघा शांति साह चौक पर खाद-बीज और साइकिल की दुकान चला पर अपने परिवार को भरण-पोषण करते थे। दो बच्चों में एक शिवम मैट्रिक का परीक्षार्थी है, तो दूसरा सत्यम कुमार सातवीं का छात्र है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटे थे।

ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या के पूर्व बदमाशों ने उनके पड़ोसी टुनटुन साह, मंतुन साह के घर पर चढ़ कर मारपीट की और पड़ोसी के मोबाइल से ही राम कुमार को जल्द आने को कहा था। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बहोर पासवान, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर समेत अन्य ने सदर अस्पताल पहुंचकर स्वजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली और परिवार का ढांढस बंधाया है।

Bihar: गोपालगंज के जेल में मोबाइल निगल गया कैदी, पेट में दर्द होने के बाद खुला राज; हालत गंभीर

बेगूसराय में महिला की हत्या का खुला राज: पति ने ही दी थी सुपारी, खगड़िया के अपराधियों से हुई थी डील