Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह और अमरेंद्र अमर को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कहा- भुगतना होगा अंजाम

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर को जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा नेता अमरेंद्र के पास पाकिस्तान के एक नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने भाजपा नेता को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। भाजपा नेता ने बेगूसराय नगर थाना में आवेदन दिया है और केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग की है।

By srikrishan mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 27 Sep 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
गिरिराज सिंह और अमरेंद्र अमर को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी।

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाजपा नेता अमरेंद्र अमर को जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार को भाजपा नेता अमरेंद्र अमर के मोबाइल नंबर पर पाकिस्तान के एक नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया।

कॉल करने वाले ने पहले पूछा कि तुम कहां हो। इसके बाद किसी के गिरफ्तारी के संबंध में बात की और तब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अमरेंद्र कुमार अमर को अंजाम भुगतने की धमकी दी।

नगर थाना को दिया आवेदन

मामले को ले भाजपा नेता अमरेंद्र अमर ने बेगूसराय नगर थाना में आवेदन दिया है। आवेदन में अमरेंद्र ने बताया कि कॉल पर धमकी मिलने के बाद उन्होंने तुरंत एसपी को इसकी जानकारी दी। इसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सहयोगी जयकृष्ण को भी इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि मुझे और केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी देने के उद्देश्य से पाकिस्तान के व्यक्ति या उक्त मोबाइल नंबर धारक ने यह कॉल किया था। आवेदन में उन्होंने नगर थानाध्यक्ष से कांड अंकित कर विधिक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग

भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी एनआइए या सीबीआइ से कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर पहले से भी खतरा है। उन्होंने सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

वॉट्सऐप डीपी पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर की फोटो

अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि जिस पाकिस्तानी नंबर से उनके नंबर पर वॉट्सऐप काल आया, उसकी डीपी में एक पुलिस वाले की फोटो लगी थी। गूगल पर सर्च करने पर उक्त फोटो दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा की बताई गई।

हिंदुओं के मुद्दे पर मुखर रहते हैं गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदुओं के मुद्दे पर हमेशा मुखर रहते हैं। देश विरोधी तत्वों के खिलाफ वे तीखे बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

भारत में हिंदू विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी कृत्यों को अंजाम देने या जेहादी मानसिकता से ग्रसित कट्टरपंथी तत्वों के खिलाफ भी वे खुलकर बोलते हैं। शुक्रवार को भी गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ऐसा ही पोस्ट किया था।

एसपी ने जांच के लिए गठित की टीम

मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच एवं कार्रवाई के लिए एसपी मनीष ने सदर डीएसपी -एक के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया है।

एसपी ने कहा कि टीम द्वारा मामले की छानबीन एवं तकनीकी जांच करते हुए संलिप्त आरोपी की पहचान की जा रही है।

उन्होंने कहा कि मामले की सूचना मिलने पर तुरंत नगर थाना की पुलिस द्वारा सूचना का सत्यापन एवं जांच-पड़ताल भी की गई।

यह भी पढ़ें: Land For Job Scam: लालू यादव ही मुख्य साजिशकर्ता, चार्जशीट में ED का दावा, परिवार पर भी गंभीर आरोप

Pawan Singh: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप, महिला Youtuber ने दी पुलिस को शिकायत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें