Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Durga Puja 2023: दुर्गा पूजा देखने जा रहे अधेड़ को ट्रैक्टर ने रौंदा, उपचार के दौरान मौत

बिहार के बेगूसराय में सोमवार की रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया लेकिन उपचार के दौरान मंगलवार की अल सुबह उसकी मौत हो गई।

By Prabhat Kumar JhaEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 24 Oct 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बछवाड़ा (बेगूसराय)। बेगूसराय में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बछवाड़ा बाजार स्थित रेलवे गुमती संख्या 22 के समीप सोमवार की रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए बछवाड़ा बाजार स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात चिंताजनक स्थिति में बेहतर उपचार के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया। बेगूसराय स्थित निजी क्लीनिक में उपचार के दौरान मंगलवार की अल सुबह मौत हो गई। मृतक की पहचान रानी एक पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या तीन नारेपुर पश्चिम निवासी 55 वर्षीय जयजय राम साह के रूप में हुई है।

शव पहुंचने के बाद माहौल गमगीन 

मंगलवार की सुबह नारेपुर पश्चिम स्थित आवास पर जयजय राम साह का शव पहुंचते ही ग्रामीण की भीड़ उमड़ पड़ी। स्वजनों के चीख पुकार से माहौल गमगीन बना था।

घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाने की पुलिस नारेपुर पश्चिम स्थित मृतक के आवास पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

थाना अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली को चिन्हित कर लिया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- बेगूसराय के साड़ी शोरूम में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, फरिश्ता बनकर आए राहगीर ने दुकानदार को दी सूचना; सबकुछ राख

यह भी पढ़ें- बिहार के प्रमुख शहरों में रावण दहन कहां और कितने बजे होगा? पटना में निकलेगी शोभयात्रा