Move to Jagran APP

Begusarai News: बेगूसराय के पीपी ज्वेलर्स में दिनदहाड़े लूट के दौरान गोलीबारी, दो बदमाश घायल; मची अफरा-तफरी

बेगूसराय में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में लूट हुई। चार बदमाशों ने पिस्तौल के साथ लूटपाट की और मारपीट की। दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए जबकि दो अन्य भाग गए। ज्वेलरी शॉप के मालिक के बेटे और स्टाफ को भी गोली लगी। लूट की रकम 35-40 लाख रुपये है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

By rupesh kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 21 Oct 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
लूट के बाद ज्वेलर्स के आगे जुटी भीड़।

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बेगूसराय में सोमवार की दोपहर बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बार फिर ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप स्थित पीपी ज्वेलर्स में हुई।

घटना के संबंध में व्यवसायी प्रमोद पोद्दार ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे उनका बेटा राजीव अपने दुकान पर था। तभी दो बदमाश अंदर घुसे और फर्स्ट फ्लोर पर जाकर विभिन्न तरह के आभूषण देखने लगे। तभी दो बदमाश और अंदर आ गए और सभी ने पिस्तौल निकाल कर लूटपाट के साथ मारपीट शुरू कर दी।

विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग भी की। जिसमें दो बदमाशों को गोली लग गई। वहीं बदमाशों की गोली से उनका बेटा राजीव और एक स्टाफ भी अजय घायल हो गया।

इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई और तीन बदमाश भाग गए। जबकि दो बदमाशों को पुलिस भीड़ के कब्जे से बचा कर इलाज के लिए निजी क्लिनिक भेजा गया है।

प्रशसान से राइफल के लाइसेंस की मांग

प्रमोद पोद्दार ने बताया कि 35 से 40 लाख रुपये के आभूषण की लूट हुई है। उन्होंने कहा कि धनतेरस को लेकर वह तैयारी में जुटे थे। पहले ही प्रशासन को सूचना दे दिया गया था, लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा का उपाय नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा कि हमें एक पिस्तौल का लाइसेंस दिया गया, जबकि हम राइफल का लाइसेंस मांग रहे हैं।

लेकिन ना तो उस पर सुनवाई हुई और ना हीं सुरक्षा का कोई उपाय किया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी की जांच सहित अन्य कार्रवाई कर रहे हैं। एसपी मनीष ने 35 लाख लूट और दो बदमाशों को गोली लगने की पुष्टि की है। मौके पर एफएसएल टीम पहुंच चुकी है।

इस खबर को इनपुट के आधार पर अपडेट किया जा रहा है...

यह भी पढ़ें-

जहरीली शराब कांड : बिहार कैसे पहुंचा जानलेवा स्प्रिट? हुआ चौंकाने वाला खुलासा, UP का मुख्य आपूर्तिकर्ता गिरफ्तार

Bihar News: पटना में होटल मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 20 लाख रंगदारी न देने पर दिया वारदात को अंजाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।