Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह पर हमले को लेकर बिहार में AAP ने दिया रिएक्शन, नेता बोले- सच्चाई यह है कि...

गिरिराज सिंह पर आप नेता मो. शाहजादुज्जमा उर्फ सैफी पर हमले का आरोप लगा है। आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी गणेश दत्त ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि सांसद धार्मिक उन्माद फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मो. सैफी 15 सूत्री मांग पत्र से संबंधित आवेदन देने गए थे लेकिन सांसद की उपस्थिति में उनके समर्थकों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

By Rajnesh Kumar Sinha Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह

संवाद सूत्र, चेरिया बरियारपुर (बेगूसराय)। सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का निराधार आरोप है कि आप के नेता मो. शाहजादुज्जमा उर्फ सैफी ने उन पर हमला का प्रयास व मुक्का मारा है। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी गणेश दत्त ने प्रेस बयान जारी कर कहीं।

उन्होंने कहा है कि सांसद धार्मिक उन्माद फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि बलिया बेगूसराय में सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जनता दरबार में आप नेता मो. सैफी 15 सूत्री मांग पत्र से संबंधित आवेदन देने गए थे।

लाठी डंडे से कायरना हमला किया गया

उन्होंने आगे कहा कि मो. सैफी काे मुस्लिम समुदाय के होने के कारण सांसद की उपस्थिति में उनके इशारे पर उनके समर्थकों ने आप के पूर्व जिलाध्यक्ष और बलिया नगर परिषद के पार्षद मो. शाहजादुज्जमा उर्फ सैफी पर लाठी डंडे से कायरना हमला किया गया। यह मंत्री जी के द्वारा ही प्रसारित विजुअल में स्पष्ट दिख रहा है।

गणेश दत्त ने कहा कि इस कायरता पूर्ण हमला की वे घोर निंदा करते हैं। मंत्री के द्वारा एक धर्म विशेष के लोगों को लक्ष्य बनाकर यह कहना कि उनके ऊपर हमला किया गया है, यह उनके स्वयं की प्रतिष्ठा का हनन करता है।

उन्होंने कहा, वे आम आदमी पार्टी जोनल प्रभारी के रूप में बिहार सरकार एवं प्रशासन से इस तथाकथित घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं।

बता दें कि गिरिराज सिंह ने बेगूसराय जिले में शनिवार को जनता दरबार किया था। इस दौरान, आम आदमी पार्टी के नेता एक आवेदन लेकर पहुंचे। इस दौरान, गिरिराज सिंह ने उनका आवेदन लेने से इनकार कर दिया। इस बीच, दोनों के बीच कहासुनी हुई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर