Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Giriraj Singh: 'हमें पूर्वजों की गलतियां याद आती हैं', वक्फ बोर्ड पर देश में सियासी भूचाल; भड़के गिरिराज ने कही ये बात

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड के नाम पर खतरनाक खेल खेले जाने का आरोप लगाया है। गिरिराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हुई हिंसा के बाद कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता भारत में भी ऐसी ही स्थिति पैदा करने की बात कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में आज हमें फिर से हमें पूर्वजों की गलतियों की याद आती है।

By rupesh kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:56 PM (IST)
Hero Image
गिरिराज सिंह ने सनातनियों से की इकट्ठा हो प्रतिकार करने की अपील।

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा वक्फ बोर्ड के नाम पर खतरनाक खेल हो रहा है। वक्फ बोर्ड के सवाल पर कहा कि लोग वक्फ बोर्ड को लेकर माइक पर या गलियों में दुर्भावना या समाज में तनाव फैलाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी वक्फ बोर्ड को लेकर झूठ फैलाने का काम किया जा रहा है। मुस्लिम समुदाय पर राहुल गांधी की जुबान नहीं खुलती है। वे पत्रकारों का माइक छीन लेते हैं।

मीडिया को दिए बयान में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब से बांग्लादेश में हिंदुओं पर लूट, आगजनी आदि की घटनाएं हुई है, तब से कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेताओं ने यह कहा है कि यही स्थिति भारत में होगी।

इकट्ठा हों देश के सनातनी

गिरिराज ने कहा कि राजस्थान, उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य स्थानों पर पत्थरबाजी की घटनाएं हो रही है। हमारा एक ही आग्रह होगा देश के सनातनियों से इकट्ठा होकर प्रतिकार करें। अन्यथा वे डराने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमने कभी भी उनके ताजिया पर पत्थर नहीं फेंका, तो फिर हमारे पूजा पद्धति पर अड़चन क्यों। आज पूजा पद्धति व जुलूस पर विरोध है तो कल बांग्लादेश की स्थिति करना चाहते हैं और कांग्रेस ने उन्हें खुला समर्थन दे रखी है।

मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देते तो...

गिरिराज ने कहा कि भागलपुर में पकड़ाए मुस्लिम युवक द्वारा जिस तरह से अयोध्या के मंदिर को उड़ाने की बात कही जा रही है। ऐसी स्थिति में आज हमें फिर से हमें पूर्वजों की गलतियों की याद आती है कि यदि नेहरू या और जो भी थे वे यदि मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिए होते तो, देश में हिंदुओं की ये दुर्दशा नहीं होती।

अरविंद केजरीवाल को कहा थेथर

केंद्रीय मंत्री सह सांसद गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थेथर कहा। बेगूसराय में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में इमोशनल गेम खेलेगा।

गिरिराज ने कहा कि उनका थेथरोलाजी इतना है कि उन्हें जो जमानत मिली है उसमें कोर्ट ने लिखा है कि आप कोई फैसला नहीं लेंगे। वे थेथर इतने है कि लोगों में भ्रम फैला रहे हैं। हरियाणा और दिल्ली में वे भ्रम पैदा कर रहे हैं कि वे मुख्यमंत्री बनेंगे।

गिरिराज ने कहा कि उनकी पूरी टीम भ्रष्टाचार में लिप्त है। चाहे मुख्यमंत्री- उप मुख्यमंत्री हों या फिर स्वास्थ्य मंत्री। लेकिन जब वे जेल से निकलते हैं तो लगता है कि कोई राष्ट्र के लिए काम कर निकले हैं।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: 'राहुल गांधी देश के सबसे बड़े आतंकवादी', केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का विवादित बयान

'CID और स्पेशल ब्रांच से मेरी जासूसी नीतीश कुमार', तेजस्वी यादव ने बिहार CM पर लगाए गंभीर आरोप, सियासी हलचल तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर