Move to Jagran APP

Bihar News: मेले में घरवालों से बिछड़ी 8 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दरिंदे ने चॉकलेट के बहाने अगवाकर किया दुष्कर्म

बेगूसराय में दुर्गा पूजा के दौरान एक 8 साल की बच्ची को अगवाकर उसके साथ दरिंदगी किए जाने की घटना सामने आई है। दरिंदे ने मेले से बच्ची को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची को ईंट भट्ठे के पास से रक्तरंजित हालत में बरामद किया है। बच्ची के स्वजनों ने सदर अस्पताल पहुंचकर उसकी पहचान की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Kumar Manish Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 13 Oct 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में दुर्गा पूजा मेले में अपने परिवार से बिछड़ी लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म। (सांकेतिक फोटो)

जागरण टीम, बीहट/बेगूसराय। कन्या को देवी के रूप में पूजे जाने वाले त्योहार में भी वहशी अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसी ही एक शर्मनाक घटना बेगूसराय के चकिया थाना क्षेत्र से आई है, जहां विजयादशमी रात अपने स्वजनों के साथ मेला देखने गई आठ वर्षीय बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का शिकार बनाया है।

रात करीब दो बजे चकिया पुलिस की महिला पदाधिकारी ने बच्ची को एक ईंट भट्ठा के पास से रक्तरंजित हालत में बरामद कर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

इधर, बच्ची के स्वजन मेला में बिछुड़ी बच्ची को खोजते रहे। स्वजनों ने सदर अस्पताल पहुंच बच्ची की पहचान की है। एसपी मनीष ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन के नेतृत्व में पुलिस टीम कार्रवाई में जुटी है।

दरिंदे ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने माता-पिता व दो बहनों के साथ बरियाही दुर्गा स्थान मेला देखने गई थी। इसी क्रम में अज्ञात साइकिल सवार वहशी ने उसे चॉकलेट के बहाने बहला फुसला कर अगवा कर लिया और सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया।

रक्तरंजित हालत में ईंट भट्ठे के पास मिली बच्ची

तड़के दो बजे पुलिस ने जयराम चिमनी भट्ठा के समीप बेहोशी की हालत में रक्तरंजित बच्ची के मिलने की डायल 112 की टीम, चकिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी, पुअनि मोनिका कुमारी ने मौके से बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन ने सदर अस्पताल पहुंच इलाजरत बच्ची से स्वजनों से बातचीत कर जांच पड़ताल की है।

डीएसपी ने क्या कहा?

डीएसपी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल बोर्ड द्वारा चिकित्सीय जांच कराया जा रहा है। बच्ची व स्वजनों के बयान के आधार पर घटना में शामिल बदमाशों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें: West Champaran News: GMCH में ऑपरेशन के बाद छठे दिन गर्भवती की मौत, अस्पताल में जमकर मचा बवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें