Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में शराब तस्कर ने दारोगा को गाड़ी से कुचला, पत्थर पर गिरते ही हो गई मौत; इलाके में दहशत

Begusarai News बेगूसराय के नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी मंगलवार की रात अपने कर्तव्य पालन के दौरान लगभग 1230 बजे रात में बलिदानी हो गए। शराब तस्कर को धर दबोचने के लिए उन्हें बूढी गंडक नदी के छतौना पुल पर अन्य तीन होम गार्ड के जवान के साथ भेजा गया था। लेकिन शराब तस्कर ने अपनी गाड़ी से जोरदार टक्कर मार दी।

By rupesh kumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 20 Dec 2023 08:23 AM (IST)
Hero Image
बेगूसराय के नावकोठी के दारोगा की मौत (जागरण)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। Begusarai News: नावकोठी थाना (Naokothi Thana) में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी मंगलवार की रात अपने कर्तव्य पालन के दौरान लगभग 12:30 बजे रात में बलिदानी हो गए।

इस संबंध मे पूछने पर जिले के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि नावकोठी थानाध्यक्ष को मंगलवार की रात में सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर आल्टो कार से शराब लेकर छतौना बूढी गंडक नदी पुल के रास्ते से गुजरने वाला है।

जिसे धर दबोचने के लिए बूढी गंडक नदी के छतौना पुल पर नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी  के साथ अन्य तीन होम गार्ड के जवान को वहां पर भेजा गया था।

दारोगा और अन्य तीन होमगार्ड के जवान छतौना बूढी गंडक नदी पुल पर अपने गश्ती गाड़ी को लगाकर सड़क पर खड़े थे।

आल्टो कार के ड्राइवर ने मारी टक्कर

शराब ले जा रहे आल्टो कार के ड्राइवर ने जैसे ही पुलिस गाड़ी को देखी वैसे ही अपनी गाड़ी की स्पीड को और बढ़ा दिया और सामने में खड़े दारोगा खामस चौधरी को धक्का मारते हुए गाडी लेकर भाग गया।

जिसमें दारोगा खामस चौधरी  नीचे पत्थर पर गिर गए और वही घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। इस घटना में एक होमगार्ड का जवान भी घायल हुए हैं। जिनका ईलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में अभी चल रहा है।

एसपी ने बताया कि अपने कर्तव्य पालन के दौरान दरोगा खामस चौधरी बलिदानी हो गए। इस घटना के बाद डीएसपी बखरी और नावकोठी थाना प्रभारी को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया।

कार चालक को किया गया गिरफ्तार

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

मधुबनी के रहने वाले थे दारोगा खामस चौधरी

मृतक दारोगा खामस चौधरी बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत रहिका थाना के मारकर गांव के रहने वाले थे। उनके पिता का नाम भोला चौधरी है। घर के चिराग के निधन पर पूरे गांव में शोक का माहौल है।

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की गलत शराब नीति के कारण हजारों लोग जेल गए हैं। वहीं कई बेगुनाह भी जेल गए हैं। शराब तस्करों ने कई लोगों की हत्या कर दी है। इसी का परिणाम है के बेगूसराय के नावकोठी में एएसआई को शराब तस्कर ने कुचलकर मार डाला। नीतीश कुमार अपनी जिद छोड़े और शराबबंदी नीति पर फिर से विचार करें।

यह भी पढ़ें

Bihar News: बच्चों ने 'बिहारी' बोलकर चिढ़ाया था, बड़ी पीड़ा हुई थी... IPS विकास वैभव ने सुनाया अपना दर्द

KK Pathak: केके पाठक नए साल पर देंगे खुशखबरी... 71000 से अधिक प्रारंभिक विद्यालय में मिलेगी खास सुविधा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर