Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Accident News: खुले नाले में गिरने से पैंट्री कार वेंडर की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

सोमवार की रात बखरी थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव निवासी चंद्रदेव राय के पुत्र 42 वर्षीय बबलू राय की मौत घर के सामने खुले नाला में गिरने के कारण हो गई। बबलू ट्रेन में पैंट्री कार वेंडर का काम करता था और घटना के समय वे घर जा रहा था। बबलू के घर के सामने नाले का निर्माण कार्य चल रहा है और अंधेरे के कारण वे उसमें गिर गया।

By Umar Khan Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 26 Mar 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
खुले नाले में गिरने से पैंट्री कार वेंडर की मौत (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, बखरी (बेगूसराय)। बखरी थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव निवासी चंद्रदेव राय के पुत्र 42 वर्षीय बबलू राय की मौत घर के सामने खुले नाले में गिरने से हो गई। घटना सोमवार की रात की बताई गई है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक बबलू रेल में पैंट्री कार वेंडर का काम करता था और घटना के समय वे घर जा रहा था। उनके घर के सामने नाले का निर्माण हो रहा है और नाले पर स्लेब नहीं था। अंधेरे के कारण वे उसमें गिर गया।

पुलिस ने शव को पॉस्टमॉर्टम के लिए भेजा

इस हादसे में बबलू को गंभीर चोट लगी और उनकी मौत हो गई। घटना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घरवालों से हुआ था आपसी विवाद

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकास कुमार राय ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि घर वालों के द्वारा ही आपसी विवाद में बबलू के साथ मारपीट की गई है और घटना को अंजाम दिया गया है।

लेकिन स्थानीय लोगों की पूछताछ तथा जांच पड़ताल में ऐसा कुछ नहीं मिला है। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा गया है। मामले में अग्रतर जांच एवं विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

VIDEO: पानी की तलाश में रास्‍ता भटककर गांव पहुंचा प्‍यासा हाथी, दहशत में आकर ग्रामीणों ने कर दिया यह काम

Bihar News: पोखर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला शव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें