Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेन में बेहोश मिला था उत्तर प्रदेश का यात्री, बिहार के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत; मामले ने लोगों का सिर चकराया

Begusarai News बरौनी जीआरपी ने उत्तर प्रदेश के रेलयात्री को बेहोश अवस्था में ट्रेन से उतारा था। यात्री को गढ़हरा रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन फिर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान रेलयात्री की मौत हो चुकी है।

By manish kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 27 Oct 2023 04:13 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन में बेहोश मिला था उत्तर प्रदेश का यात्री, बिहार के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। शुक्रवार की सुबह सदर अस्पताल में इलाजरत रेलयात्री की मौत हो गई। बरौनी जीआरपी ने रेलयात्री को शुक्रवार की रात अवध-असम ट्रेन से बेहोशी की हालत में उतार कर गढ़हरा रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया था।

गढ़हरा रेलवे अस्पताल से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया था। यात्री के पास से असम से जागीर रोड गोरखपुर का साधारण श्रेणी का रेल टिकट मिला है।

उत्तर प्रदेश का निवासी है मृतक

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के पंचपेड़वा थाना क्षेत्र में मजगवा कला निवासी पूर्णमासी गौतम के 19 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार गौतम के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि उमेश कुमार असम में केबल ज्वाइंटर मैकेनिक का काम करता था और ट्रेन से वापस अपने घर लौट रहा था। आशंका है कि इसी दौरान ट्रेन में नशा खुरानी गिरोह ने उसे अपना शिकार बना लिया।

उमेश के पास से 7000 रुपये गायब

स्वजन के अनुसार, उमेश कुमार के पास तकरीबन 7000 रुपये थे, जिसकी बरामदगी नहीं हुई है। बरौनी जंक्शन पर ट्रेन रुकने के बाद जीआरपी ने बेहोशी की अवस्था में उमेश कुमार को भर्ती कराया था। उमेश के पास रहे मोबाइल पर स्वजन ने फोन किया, तो बेहोशी में उतारे जाने की जानकारी मिली।

सदर अस्पताल में बड़े भाई महेंद्र गौतम ने बताया कि उमेश की अभी शादी नहीं हुई थी। जीआरपी के एस आई अखिलेश्वर सिंह के बताया कि नशाखुरानी गिरोह के शिकार होने की आशंका नहीं है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हो सकेगा। पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है।

ये भी पढे़ं -

Sheohar Murder Case: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पत्नी हिरासत में; पुलिस के हाथ लगे खून से सने कपड़े

आगरा के आलू का नालंदा के बाजारों पर कब्जा, स्थानीय किसानों का कलेजा फट रहा; इन दो कारणों ने तोड़ी कमर