Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने भविष्य में पार्टी बनाने का कर दिया एलान, लेकिन रखी है एक शर्त; ये है टारगेट

Bihar Politics प्रशांत किशोर की जनसुराज पदयात्रा बेगूसराय जिले में पहुंची है। वह जगह जगह जाकर लोगों को वोट का महत्व समझा रहे हैं। इस दौरान कई बार वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को घेरते हुए भी नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि आपके वोट में बड़ी ताकत है। आप अपने वोट को नाली-गली जाति पार्टी के आधार पर बर्बाद मत कीजिए।

By Prabhat Kumar Jha Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 15 Jan 2024 10:02 AM (IST)
Hero Image
प्रशांत किशोर की जनसुराज पदयात्रा बेगूसराय जिले में पहुंची

संवाद सूत्र, बछवाड़ा (बेगूसराय)। Bihar Political News in Hindi : बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के अयोध्या टोल ठाकुरबाड़ी मैदान में रविवार को जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने पदयात्रा के दौरान लोगों से संवाद की। उन्होंने कहा कि आपके वोट में बड़ी ताकत है।

उन्होंने कहा कि आप अपने वोट को नाली-गली, जाति पार्टी के आधार पर बर्बाद मत कीजिए। वोट का सदुपयोग कीजिए। उन्होंने ने कहा कि आपके घर के जवान बच्चे जीवन भर रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्यों में रहते हैं। छठ, ईद, दिवाली, होली के मौके पर भी घर आने की शायद ही उन्हें छुट्टी मिलती है।

गरीबी बदहाली में बच्चों को भी जीना पड़ेगा- प्रशांत किशोर

उन्होंने कहा कि वह ये पदयात्रा कर रहे हैं, पैदल-पैदल गांव-गांव में जाकर लोगों को एक ही बात बता रहे हैं। अभी से भी जागीये, अपने लिए नहीं, तो कम से कम अपने बच्चों के लिए। प्रशांत किशोर ने कहा कि अपने बच्चों के लिए, शिक्षा एवं रोजगार के लिए वाेट दीजिए।

उन्होंने कहा कि नाली, गली, जाति-धर्म के नाम पर वोट करते रहिएगा तो एक प्रशांत किशोर आएं या 10, जिस गरीबी बदहाली में आपकी जिंदगी बीती है, उसी गरीबी बदहाली में आपके बच्चों को भी जीना पड़ेगा।

वहीं, अपने जनसुराज के बारे में बताते हुए कहा कि जनसुराज समाज की मदद से एक नई राजनीतिक व्यवस्था का अभियान है। उन्होंने कहा कि यह दल बनेगा, लेकिन प्रयास यह है कि इसे अच्छे लोगों के साथ मिलकर बनाया जाए। यह इसलिए क्योंकि आगे चलकर मौका मिले तो वह बिहार को परिवर्तित कर सकें। 

— Jan Suraaj (@jansuraajonline) January 15, 2024

उन्होंने कहा कि दल बनेगा, लेकिन इस योजना के साथ बनेगा ताकि बिहार को अगले 10 सालों में अग्रणी राज्यों में शामिल कराया जा सके।  

यह भी पढ़ें-

वेतन नहीं मिलने पर पटना HC के न्यायाधीश ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, केंद्र और बिहार सरकार को नोटिस जारी

Prashant Kishor: 'मोदी जी का 4 किलो भात खाकर आप लोग तो...', प्रशांत किशोर ने कह डाली झकझोरने वाली बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर