Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor के आते ही गूंजने लगा जय बिहार.. जय बिहार, बोले- मैं दावे के साथ कहता हूं...

जन सुराज के संस्थापक और चुनावी रणनीतिकार से प्रशांत किशोर इन दिनों बेगूसराय जिले में हैं। वह अपनी पदयात्रा के क्रम में यहां पहुंचे हैं। बता दें कि बीते 16 माह से बिहार में उनकी पदयात्रा जारी है। बुधवार को वह छौड़ाही से चलकर खोदावंदपुर पहुंचे थे। यहां प्रशांत किशोर का लोगों ने स्वागत किया। इस दौरान प्रशांत ने लोगों को संबोधित भी किया।

By jayant kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Wed, 10 Jan 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
Prashant Kishor के आते ही गूंजने लगा जय बिहार.. जय बिहार, बोले- मैं दावे के साथ कहता हूं...

संवाद सूत्र, खोदावंदपुर (बेगूसराय)। जन सुराज के संस्थापक एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बुधवार की दोपहर छौड़ाही से खोदावंदपुर पहुंचे। खोदावंदपुर के दौलतपुर मैदान में बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधियों, नौजवानों एवं आमजनों ने फूलमाला और जय बिहार, जय बिहार के उद्घोष से जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर एक विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा जिस दिन आप अपने बच्चों के लिए, अपने लिए वोट करेंगे, मैं दावे के साथ कहता हूं कि उस दिन आपके बच्चे को बिहार की धरती पर आपके गांव में 18 से 20 हजार रुपये प्रतिमाह का रोजगार मिलेगा।

जब तक आप जाति, धर्म, अगरा, पिछड़ा, मंदिर, मस्जिद के नाम पर वोट करते रहिएगा, तब तक आपके बच्चे, शिक्षा और रोजगार के लिए दूसरे प्रांतों में दर-दर की ठोकरें खाते रहेंगे।

लालू यादव पर बोला हमला

उन्हाेंने कहा कि मैं आपसे न वोट मांग रहा हूं और न ही चंदा मांग रहा हूं। गांव-गांव पैदल चलकर आपको जागरूक कर रहा हूं। आप जागिए, जिस तरह लालू जी अपने बेटे के लिए वोट मांगते हैं।

आप भी अपने बेटे की भलाई के लिए वोट कीजिए। यकीन मानिए, जन सुराज आएगा। इसके बाद प्रशांत किशोर की पदयात्रा का जत्था खोदावंदपुर भ्रमण पर निकल पड़ा।

सेल्फी लेने की मची होड़

एसएच 55 के रास्ते मोकरी चौक, चलकी, तेतराही, मशुराज, बरियारपुर पश्चिमी, बरियारपुर पूर्वी, चकवा, खोदावंदपुर, मुसहरी होते हुए खोदावंदपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित अपने पड़ाव पर पहुंचा।

पदयात्रा में सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में स्त्री, पुरुष, बच्चे, नौजवानों ने फूल माला और पुष्प वर्षा कर प्रशांत किशोर का स्वागत किया। इस दौरान किशोर युवाओं में प्रशांत किशोर के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही।

यह भी पढ़ें

Hajipur सीट पर चांस नहीं लेना चाहते Chirag Paswan! 16 जनवरी को दिखाएंगे 'युवा बिहारी' की पावर, हजारों कार्यकर्ता जुटेंगे

पीएम विश्वकर्मा योजना को लेकर ई-केवाईसी कराने को बढ़ी भीड़, लाखों को मिलेगा इसका लाभ; तीन चरणों में होगा वेरिफिकेशन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर