Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गिरिराज सिंह का काफिला देख नारेबाजी करने लगे NHM कर्मी, वाहन रोक करने लगे नारेबाजी; बाइक से लेना पड़ा यूटर्न

Giriraj Singh बेगूसराय में आंदोलनरत एनएचएम कर्मियों ने रविवार को गिरिराज सिंह के काफिले को रोकने की कोशिश की। काफिला नहीं रुकने पर लाल झंडा लेकर कर्मी जुलूस की शक्ल में उस कार्यक्रम में पहुंच गए जहां कंद्रीय मंत्री शामिल होने आए थे। प्रदर्शनकारियों के गुस्से को देखते हुए गिरिराज सिंह बाइक पर बैठकर पार्टी के कार्यक्रम में पहुंच गए।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 05 Aug 2024 09:55 AM (IST)
Hero Image
सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के वाहन का घेराव करते एनएचएमकर्मी l जागरण

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बिहार जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के बैनर तले आंदोलनरत राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशनकर्मियों ने रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के काफिले को कैंटीन चौक के समीप रोकने का प्रयास किया।

काफिला नहीं रुकने पर लाल झंडा लेकर सड़क किनारे खड़े कर्मी जुलूस की शक्ल में ओमर बालिका उच्च विद्यालय पहुंच गए, जहां नगर निगम के बाल उद्यान शिलान्यास कार्यक्रम में कंद्रीय मंत्री शामिल होने आए थे।

बाइक पर बैठ यूटर्न हो लिए गिरिराज सिंह

कार्यक्रम खत्म होते ही आंदोलनरत कर्मियों ने केंद्रीय मंत्री के वाहन का घेराव कर दिया। यह देख केंद्रीय मंत्री कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित वार्ड पार्षद विजय सिंह की बाइक पर बैठ कर यूटर्न लेकर रतनपुर विशनपुर स्थित शक्ति वाटिका में आयोजित भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने चले गए।

आंदोलनकारियों ने आधे घंटे तक रोके रखा वाहन

इधर, आंदोलनरत कर्मियों ने करीब आधे घंटे तक सांसद के वाहन को बीच सड़क पर रोके रखा। सांसद के बाइक से निकल जाने की खबर मिलते ही आक्रोशित कर्मियों ने जमकर नारेबाजी की।

शक्ति वाटिका भी पहुंचे आंदोलनकर्मी, केंद्रीय मंत्री ने नहीं ली सुध

स्थानीय पुलिस ने पहुंच कर उन्हें समझाया, इसके बाद सभी कर्मी झंडा बैनर के साथ दर्जन भर ई-रिक्शा पर सवार होकर शक्ति वाटिका पहुंच गए, लेकिन केंद्रीय मंत्री ने उनकी सुधि नहीं ली। बाद में कार्यकर्ता के मोबाइल से कर्मचारी नेता से बातचीत के बाद मांग पत्र उन्हें भेजवाया गया।

यह भी पढ़ें: CMO को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के हाथ लगी मेल की सच्चाई; अलकायदा वाले कनेक्शन का भी जल्द करेगी पर्दाफाश

Vijay Sinha: सड़कों का अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए विजय सिन्हा, हालत देखकर इंजीनियरों को दे दी चेतावनी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें