Move to Jagran APP

Begusarai News: रंगबाजी नहीं देने पर दुकानदार को लाठी-डंडे से पीटा, बचाने आए चाचा का भी बदमाशों ने तोड़ा पैर; एक की स्थिति नाजुक

बिहार में रंगदारी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। अपराधियों के दिमाग से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। ताजा मामला इस बात की गवाही दे रहा है। दरअसल दिवाली की रात कुछ असामाजिक तत्व रंगबाजी मांगने की नीयत से स्टेशनरी की दुकान पर पहुंच गए। वहीं रुपये नहीं देने पर दुकानदार को बुरी तरह मार कर घायल कर दिया।

By Ajit Kumar Jha (Teghra)Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 13 Nov 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
रंगबाजी नहीं देने पर दुकानदारों की पीटा

संवाद सहयोगी, तेघड़ा(बेगूसराय)। बिहार के बेगूसराय में तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा एक पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या चार में रविवार की रात 9 बजे असामाजिक तत्वों ने रंगदारी को लेकर दुकानदारों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश पहले रंगबाजी टैक्स मांगने की नीयत से स्टेशनरी की दुकान पर पहुंच गए। वहीं, पैसे नहीं देने पर दुकानदार अमित कुमार की जमकर पिटाई कर दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, अमित को बचाने आए उसके चाचा संजय कुमार को भी बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट डाला। यहां तक कि बदमाशों ने उनका पैर तक तोड़ दिया। हमले के बाद उन्हें कई जगह गंभीर चोट लगी है।

दुकानदार की हालत नाजुक

घायल अमित कुमार और संजय कुमार को प्राथमिक इलाज के लिए बरौनी लाइफ लाइन अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने स्थिति गंभीर देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया।

अमित कुमार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है, वह आईसीयू में भर्ती हैं। वहीं, संजय कुमार को एक निजी क्लीनिक में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों के द्वारा तेघड़ा थाना को इस घटना की सूचना दी गई। तेघड़ा थाना घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

इन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

गंभीर रूप से घायल अमित कुमार की मां सुशीला देवी ने तेघड़ा थाना में आवेदन देकर दीपक राय (पिता स्व रामचंद्र राय), सौरभ कुमार और गौरव कुमार (पिता दीपक राय), पंकज राय (पिता स्व रामचंद्र राय), रोशन कुमार उर्फ चीकू और चंदन कुमार (पिता पंकज राय), विक्की कुमार (पिता कृतु राय) सहित सात अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन दिया गया है, प्राप्त आवेदन के आधार पर छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- दिवाली की रात चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो जिंदा जले; कारखाना संचालक समेत अन्य लोग फरार

यह भी पढ़ें- झारखंड से मिनटों में लग्जरी गाड़ियां चुराकर बेचते थे बिहार में, अंतरराज्यीय गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें