Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

16 साल की शिष्या और 65 का गुरु... आपत्तिजनक स्थिति में देख लोगों ने कर दी धुनाई, वीडियो हो गया वायरल

बेगूसराय में वायरल हो रहे वीडियो में अधेड़ और नाबालिग के साथ मारपीट करते ग्रामीणों को देखा जा सकता है। वीडियो के आधार पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए दोनों को थाने ले आई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही मारपीट करने वालों को भी तलाशा जा रहा है।

By Ajit Kumar Jha (Teghra)Edited By: Yogesh SahuUpdated: Fri, 21 Jul 2023 09:16 PM (IST)
Hero Image
गुरु-नाबालिग शिष्या को आपत्तिजनक स्थिति में देख लोगों ने कर दी धुनाई, वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस हरकत में आई

संवाद सहयोगी, तेघड़ा(बेगूसराय)। बिहार में बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल पंचायत में एक गुरु-शिष्या का अश्लील वीडियो तेजी से प्रचारित हो रहा है। इसमें ग्रामीण दोनों को पकड़कर पीट रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस सक्रिय हुई और दोनों को थाने ले गई। वहीं, मारपीट कर रहे लोगों की तलाश कर रही है।   

घटना पंचायत के वार्ड संख्या तीन की है। यहां एक अधेड़ के साथ एक नाबालिग के अवैध संबंध बनाने को लेकर मारपीट कर रहे ग्रामीणों का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है।

इसमें देखा जा सकता है कि ग्रामीण दोनों को पकड़कर मारपीट कर रहे हैं। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देख तत्परता दिखाते हुए दोनों को हिरासत में लेकर तेघड़ा थाना लाई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नाबालिग और अधेड़ से हो रही पूछताछ

बेगूसराय महिला थाना अध्यक्ष अवंती कुमारी ने बताया कि हिरासत में ली गई नाबालिग से पूछताछ की जा रही है और उसका बयान दर्ज किया जा रहा है। तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि हिरासत में लिए गए अधेड़ शख्स से भी पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि हिरासत में लिया गया 65 वर्षीय शख्स धार्मिक आयोजन में भजन-कीर्तन करता है। वह क्षेत्र में गवैया (गायक) के नाम से जाना जाता है।

नाबालिग के पिता की हो चुकी है मौत

ग्रामीणों ने बताया कि हिरासत में ली गई युवती की उम्र 16 वर्ष है। वह अधेड़ के साथ गाना-बजाना सीखती थी और कार्यक्रम में गायन का काम करती थी। दोनों गुरु-शिष्या हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग के पिता की मृत्यु कुछ दिन पूर्व बीमारी के वजह से हो गई थी। लड़की के पिता बचपन से ही मानसिक रोगी थे। नाबालिग के दादा की भी मृत्यु 8 वर्ष पूर्व हो गई थी।

पुलिस को किसी ने नहीं दिया आवेदन

ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग के दो भाई हैं। दोनों बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी कर अपना जीवन यापन करते हैं। नाबालिग घर पर अपनी मां के साथ रहती थी। वायरल वीडियो पर जिला पुलिस पदाधिकारी योगेंद्र कुमार ने संज्ञान लेते हुए पीसी भी की।

उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर अभियुक्तों के साथ मारपीट कर रहे लोगों की पहचान की जा रही है, उन लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

समाचार प्रेषण तक डीएसपी डॉ. रविंद्र मोहन प्रसाद हिरासत में लिए गए अधेड़ से पूछताछ कर रहे थे। अभी तक किसी की तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है।