Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'हमारे चाचा जी पलट गए नहीं तो आज बिहार में....', तेजस्वी ने नीतीश कुमार को फिर दिया संदेश

Bihar Politics बेगूसराय में 13 मई को मतदान होने वाला है। ऐसे में सभी दिग्गज नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के प्रचार के लिए यहां पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में तेजस्वी यादव भी अपने उम्मीदवार अवधेश राय के प्रचार के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने नीतीश कुमार के पलटने की बात फिर से याद की।

By Prabhat Kumar Jha Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 10 May 2024 09:17 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 09:17 AM (IST)
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पलटने पर दिया जवाब (जागरण)

संवाद सूत्र, बछवाड़ा (बेगूसराय)। Bihar Politics in Hindi:  बेगूसराय के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के अयोध्याटोल ठाकुरबाड़ी मैदान में गुरुवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंडी गठबंधन से सीपीआइ प्रत्याशी अवधेश कुमार राय के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

बिहार में निवेशकों का रास्ता खुलने वाला ही था कि हमारे चाचा पलट गए

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कहा कि मेरी सरकार ने 17 माह में पांच लाख लोगों को नौकरी दी। नौ लाख शिक्षकों को सरकारी कर्मी का दर्जा दिया गया। बिहार में निवेशकों के लिए रास्ता खुलने वाला ही था, कि हमारे चाचा जी पलट गए। यह चुनाव देश का लोकतंत्र, संविधान और गंगा जमुना तहजीब को बचाने का है। उन्होंने कहा कि जब तक तेजस्वी नौजवानों को नौकरी या रोजगार नहीं दिलाता है, तब तक चैन से बैठने वाला नहीं है।

मोदी जी के राज में अमीर-अमीर होते जा रहे

 तेजस्वी यादव ने युवाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि नौकरी व रोजगार तभी मिलेगा जब भाजपा को सत्ता से भगाओगे और तानाशाही को खत्म करोगे। इस सरकार के रहते न नौकरी मिलेगी और न महंगाई कम होगी। मोदी जी के राज में अमीर अमीर होते चले गए और गरीब गरीब होते जा रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि वर्ष 2024 के चुनाव में मोदी जी को झूठ बोलने के लिए कुछ नहीं मिला तो हिंदू -मुसलमान की बातें कर लोगों से वोट ठगना चाहते हैं। उन्होंने प्रत्याशी अवधेश कुमार राय को वोट देकर भारी मतों से जीता कर दिल्ली भेजने की अपील की।

मुकेश सहनी ने भी मोदी सरकार पर बोला हमला

वीआइपी प्रमुख मुकेश साहनी ने कहा कि देश का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। साथियों आपको सही निर्णय लेना है। बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने जो संविधान बना कर दिया है, आज उस संविधान के दम पर गरीब मल्लाह का बेटा सीना चौड़ा कर आपके सामने बात कर रहा है। आज देश में ऐसी पार्टी की सरकार है जो नहीं चाहती है कि देश का लोकतंत्र और संविधान जिंदा रहे।

देश के पीएम संतुलन खो दिए: पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह

पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा कि देश के पीएम संतुलन खो दिए हैं। वे हताश व निराश होकर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि शशि शेखर राय ने की। संचालन अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने किया।

कार्यक्रम को राजद जिला अध्यक्ष मोहित यादव, सीपीएम के जिला मंत्री रत्नेश झा, बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीबदास, राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. तनवीर हसन, विधायक राजवंशी महतो, राज्य सभा सदस्य संजय यादव, युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रुपेश यादव, जिला महासचिव अशोक यादव आदि ने भी संबोधित किया। मौके पर सीपीएम के उमेश कुंवर कवि, राजद के विद्यासागर ब्रह्मचारी, बलराम निषाद आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा इधर प्रचार में थे व्यस्त, लालू यादव ने कर दिया खेला; चुनाव के बीच बड़ा झटका

Bhagalpur News: भूल जाइए पुराना भागलपुर शहर... अब नए अंदाज में दिखेगा नजारा; होने जा रहा बड़ा बदलाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.