Move to Jagran APP

Begusarai News: सड़क हादसे में साले-बहनोई की मौत... एक महिला गंभीर रूप से घायल, घटना के बाद परिजनों में कोहराम

मंगलवार की दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में साले-बहनोई की मौत हो गई और इस घटना में एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई। घटना एसएच-55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा एवं हरदिया के बीच हुई है। घायल महिला को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

By rupesh kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 26 Mar 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में साले बहनोई की हुई मौत (फाइल फोटो)
जागरण संवाददाता, बेगूसराय। Two brother in Law Died In Horrific Road Accident: मंगलवार की दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दोनों रिश्ते में साला-बहनोई थे। घटना में एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई है। घटना एसएच-55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा एवं हरदिया के बीच की है।

मृतक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना निवासी शिवदानी रजक के पुत्र संतोष रजक (19) एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पन्हास निवासी राम बालक रजक के पुत्र भरत रजक (30) के रूप में की गई है।

इस हादसे में भरत रजक की पत्नी मृदुला देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृदुला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृदुला का लड़का बाल-बाल बचा

इस हादसे में मृतका के गोद में रहा तीन-चार महीने का उसका लड़का बाल-बाल बच गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक भरत रजक के भाई रतन रजक ने बताया कि 2 वर्ष पहले भरत रजक की शादी छतौना में हुई थी।

तीन-चार महीने का एक लड़का है। आज भारत का साला बाइक से तन्हा सैया तथा अपन बहनोई और भांजा को मोटरसाइकिल से लेकर छतौना जा रहा था बाइक संतोष ही चल रहा था। हरदिया और रजौड़ा के बीच तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी।

तीनों निजी अस्पताल लाया गया

इसके बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से तीनों को उठाकर एक निजी अस्पताल लाया गया। लेकिन तब तक संतोष और भरत की मौत हो चुकी थी। जबकि मृदुला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है। घटना के दौरान मृदुला के गोद में रहा उसका बच्चा दूर जा गिरा और उसकी जान बाल-बाल बच गई।

फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर पोस्टमॉर्टम करवाने की प्रक्रिया में जुट गई है। पन्हास एवं छतौना दोनों गांव में होली की खुशी मातम में बदल गई है।

ये भी पढे़ं- 

Bihar Accident News: खुले नाले में गिरने से पैंट्री कार वेंडर की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

Bihar News: पोखर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला शव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।