Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: दो दुकानों में लगी भीषण आग, घर सहित लाखों का सामान जलकर राख

Bihar Crime बेगूसराय जिले में सोमवार की रात्रि चाय नाश्ता की दो दुकान में आग लगने से घर सहित सारा सामान जलकर राख हो गया। इस संबंध में दुकानदार वीणा देवी पति स्व. बिजली साह एवं दूसरे दुकानदार संगीता देवी पति चंद्रदेव साह ने थाना में आवेदन दिया है। अगलगी की घटना का आरोप मोरतर गांव निवासी मनोज सिंह के पुत्र राजा कुमार पर लगाया है।

By Arun Chandra Jha Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 23 Jan 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
चाय नाश्ते की दुकान आग लगी की घटना में जल कर राख हो गया। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, गढ़पुरा (बेगूसराय)। गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर-दौलतपुर पथ में हरकपुरा मोड़ के समीप सोमवार की रात्रि चाय नाश्ता की दो दुकान में आग लगने से घर सहित सारा सामान जलकर राख हो गया।

इस संबंध में दुकानदार वीणा देवी पति स्व. बिजली साह एवं दूसरे दुकानदार संगीता देवी पति चंद्रदेव साह ने थाने में आवेदन दिया है। इसमें अगलगी की घटना का आरोप मोरतर गांव निवासी मनोज सिंह के पुत्र राजा कुमार पर लगाया है। बताया कि दोनों दुकानदारों का लगभग एक-एक लाख रुपये की क्षति हुई है।

दोनों दुकानदारों का झगड़ा हुआ था

बताया कि राजा कुमार से पूर्व में इन दोनों दुकानदारों का झगड़ा हुआ था। उसी रंजिश में दुकान में आग लगा दी। आगलगी की घटना की सूचना दुकानदार को किसी के द्वारा मोबाइल से दी गई थी। इसके बाद आगलगी की घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

परंतु, जब तक फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंचा, तब तक दोनों दुकानें जलकर राख हो चुकी थी। इस संबंध में थाना अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि मोरतर गांव के मनोज सिंह के पुत्र राजा कुमार पर आरोप लगाया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

भागलपुर में धार्मिक झंडे को हटाने पर बवाल, नोकझोंक के बाद पथराव तक पहुंच गई बात; पुलिस ने ऐसे कराया मामला शांत

IAS Kumar Anurag: ये हैं बिहार के 'मनोज शर्मा'... 12th Fail फिल्म से मिलती-जुलती है इनकी आईएएस बनने की कहानी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें