Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेगूसराय के साड़ी शोरूम में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, फरिश्ता बनकर आए राहगीर ने दुकानदार को दी सूचना; सबकुछ राख

Begusarai News बिहार के बेगूसराय के एक साड़ी शोरूम में देर रात कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। बताया जा रहा है कि दुकान के शटर की नीचे से कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। दुकानदार को लाखों का नुकसान हो चुका है। नगर थाना पुलिस आग लगने के कारणों की पड़ताल में लगी है।

By manish kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 20 Oct 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
आग पर काबू पाने का प्रयास करते अग्निशमन दस्ताकर्मी: जागरण

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। गुरुवार की देर रात बदमाशों ने कचहरी रोड स्थित एक साड़ी शोरूम में आग लगा दी। बदमाशों ने शटर की नीचे से ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर घटना को अंजाम दिया।

आग लगने की वजह से करीब 45 लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। तड़के दो बजे रास्ते से गुजर रहे अज्ञात राहगीर ने दुकान के बोर्ड पर लिखे मोबाइल नंबर से लोहियानगर निवासी दुकानदार चंदन कुमार को आग लगने की जानकारी दी थी।

सबकुछ राख में तब्दील

इसके बाद मौके पर पहुंच कर अग्निशमन दस्ते व पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन आग पर काबू पाए जाने तक सबकुछ राख में तब्दील हो चुका था। मिली जानकारी के अनुसार, शहर के कचहरी रोड आंबेडकर चौक के समीप बीते छह-सात वर्षो से ननद-भौजाई नाम से साड़ी शोरूम संचालित है।

गुरुवार की रात दुकानदार रोज की तरह दुकान बंद कर अपने घर चले गए। देर रात शरारती तत्वों ने शटर के नीचे से ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर दुकान को आग के हवाले कर दिया। दुकानदार ने अज्ञात तत्वों पर आग लगाने की आशंका जताई है।

अज्ञात राहगीर ने देखी आग की लपटें

रात दो बजे किसी चिकित्सक के यहां मरीज लेकर जा रहे अज्ञात राहगीर ने दुकान से आग की लपटें उठता देख दुकानदार को मोबाइल पर सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दुकानदार समेत पड़ोसियों ने शटर तोड़ कर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंच कुछ देर में आग पर काबू पाया, लेकिन तबतक सबकुछ जल चुका था। नगर थाना पुलिस आग लगने के कारणों की पड़ताल में लगी है। इस संबंध में दुकानदार ने नगर थाना में आवेदन देकर आग लगने की जांच करने व संलिप्त अज्ञात बदमाशों को तलाशने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें -

भलाई का जमाना नहीं रहा... अंजान को मोबाइल देना पहुंचा देगा जेल, बिहार का ये मामला जान सिर पकड़ लेंगे

एक कदम आगे रहना चाहती है भाजपा, सम्राट चौधरी बोले- अब क्यूआर कोड के माध्यम से लोगों को जोड़ेगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर