Move to Jagran APP

Begusarai News: कर्ज चुकाने में असमर्थ महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फाइनेंस कर्मी ने दी थी जेल भेजने की धमकी

थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 14 सुरो गांव में एक महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है और फाइनेंस कंपनी का कर्ज चुकाने में असमर्थ महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना को लेकर स्वजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की देर शाम तक फाइनेंस कर्मी महिला के घर पर राशि वसूली करने बैठे हुए थे।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 06 Apr 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
कर्ज चुकाने में असमर्थ महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
जागरण संवाददाता, बछवाड़ा। थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 14 सुरो गांव में फाइनेंस कंपनी के कर्ज चुकाने में असमर्थ महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी।

मृतका की पहचान दिलीप महतो उर्फ लंबू की करीब 30 वर्षीय पत्नी कंचन देवी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम तक फाइनेंस कर्मी उनके घर पर राशि वसूली करने बैठे थे।

फाइनेंस कर्मी ने दी थी जेल भेजने की धमकी

राशि के अभाव में वह कर्ज चुकाने में असमर्थ हो रही थी। फाइनेंस कर्मी ने कंचन देवी को जेल भेज देने की धमकी भी दी थी। इससे उनके पास पड़ोस के लोगो ने चंदा इकट्ठा कर फाइनेंस कर्मी को कुछ राशि देकर तत्काल कंचन देवी को समय देने की मांग की थी।

फाइनेंस कर्मी के जाने के बाद उसने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पति जब घर लौटे तो पत्नी को फंदे झुलते देख घटना की सूचना पास पड़ोस के लोगो को दी।

पति गांव में रहकर करता है मजदूरी

पति गांव में ही रहकर मजदूरी कर किसी तरह अपने घर परिवार का गुजर बसर करते हैं। वहीं मायके पक्ष के लोग उसकी हत्या कर देने की बातें कह रहे हैं।

ये भी पढे़ं- 

Bihar Crime News: 24 घंटे में सुलझाई गैस वेंडर के मर्डर की गुत्थी, इस वजह से सहयोगी ने कराई थी हत्या; पांच गिरफ्तार

Bihar News: शेरशाह मेडिकल कॉलेज में गलत ऑपरेशन से महिला की मौत, परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।