Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेम-प्रसंग में हत्या : पत्नी से अक्सर मिलने आता था प्रेमी, गुस्साए पति ने आशिक को उतारा मौत के घाट

प्रेम प्रसंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह मामला बेगूसराय का है। बताया जा रहा है कि युवक की शादी दस साल पहले हुई थी। पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर जाया करता था। इस बात से नाराज पति ने प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Birendra KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Fri, 29 Sep 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, मटिहानी बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में मटिहानी थाना अंतर्गत शंकरपुर बखड्डा गाछी से एक अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। युवक की पहचान कटिहार जिला अंतर्गत बरारी थाना के काढ़ागोला जौनिया गांव निवासी ब्रह्मदेव पासवान के 30 वर्षीय पुत्र रमेश पासवान के रुप में हुई है।

काफी समय से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली कि बखड़ा गांव में एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है।

सूचना के आधार पर जांच प्रारंभ किया गया। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में शंकरपुर बखड्डा निवासी एक युवक टुनटुन कुंवर उर्फ नोन रोटी को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें- 'भिखमंगा नहीं हूं...' ठाकुर विवाद में आनंद मोहन के बयान पर लालू यादव बोले- अपनी शक्‍ल देख ले

दस साल पहले हुई थी शादी

पूछताछ में टुनटुन ने बताया कि उसकी शादी कटिहार जिले के काढ़ागोला जौनिया गांव में दस वर्ष पूर्व हुई थी। उसी गांव का एक युवक रमेश पासवान उसके यहां आता जाता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि रमेश पासवान से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी से खफा होकर टुनटुन कुवंर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

हथियार भी बरामद

बता दें कि जिस हथियार से गोली मारी गई, वह देसी कट्टा भी बरामद हुआ है। हालांकि, मटिहानी थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 'ठाकुर विवाद' में तेजप्रताप यादव की हुई एंट्री, वीडियो शेयर कर बताया क्षत्रिय-ब्राह्मण कनेक्शन 

उन्होंने बताया कि हत्या के कारण का जांच किया जा रहा है। जिस हथियार से हत्या हुई है, वह भी बरामद किया गया है, अनुसंधान जारी है। मृतक के परिजन अभी तक उपस्थित नहीं हुए हैं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें