Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपराधी बेखौफ! रंगदारी नहीं देने पर युवक को उठा ले गए हथियारबंद बदमाश, पीटकर घायल अवस्था में गंगा किनारे फेंका

बिहार में रंगदारी को लेकर अपराध हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। रंगदारी नहीं देने पर एक गांव में पहले हथियारबंद बदमाश एक युवक को उसके घर से उठाकर ले गए फिर उसकी जमकर पिटाई की। बाद में युवक को घायल अवस्था में नदी के किनारे फेंक दिया। अब पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरु कर दी है।

By Vinod Kumar MishraEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 28 Aug 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, साहेबपुर कमाल (बेगूसराय) : बेगूसराय में रघुनाथपुर ग्राम निवासी शशि शेखर राय के पुत्र चाणक्य कुमार को साहेबपुर कमाल पुलिस ने रविवार की रात लगभग नौ बजे स्वजनों की सूचना पर घायल अवस्था में रघुनाथपुर दियारा क्षेत्र में गंगा नदी के तट से बेहोशी की हालत में बरामद किया।

स्वजन के सहयोग से पुलिस ने युवक को पहुंचाया अस्पताल

स्वजनों के सहयोग से पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने मरीज की हालत को देखकर बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। घायल का इलाज जारी है।

इधर पुलिस ने स्वजनों की शिकायत पर आरोपित रघुनाथपुर ग्राम निवासी सच्चिदानंद राय को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक के स्वजन के अनुसार, लगभग आधा दर्जन से अधिक आपराधिक प्रवृति के लोग रविवार की रात हथियारों के साथ आए और युवक को अपने साथ लेकर चले गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शुरू की खोजबीन

इसकी सूचना मिलने पर पहुंची साहेबपुर कमाल पुलिस ने युवक की खोजबीन की। खोजबीन के क्रम में रघुनाथपुर दियारा क्षेत्र में गंगा नदी के पास मरणासन्न अवस्था में युवक मिला।

स्वजनों के अनुसार, 18 अगस्त को युवक ने थाना में कुछ लोगों द्वारा धमकी देने एवं रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया था। साथ ही सुरक्षा की भी गुहार लगाई गई थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर