Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: छापेमारी करने जा रही उत्‍पाद विभाग की गाड़ी और टेम्‍पो के बीच हुई जबरदस्‍त टक्‍कर, हादसे में घायल एक युवक की मौत

बेगूसराय में उत्पाद विभाग के वाहन व टेंपो की टक्कर में घायल युवक की आज सुबह मौत हो गई। यह घटना शनिवार की देर शाम बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर हाई स्कूल ढ़ाला के पास की है। उस दौरान छापेमारी करने जा रही उत्पाद विभाग के वाहन एवं टेंपो के बीच जोरदार टक्‍कर हो गई। हादसे में चुनचुन सहित तीन जख्‍मी हुए थे।

By rupesh kumarEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 11 Dec 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
उत्पाद विभाग के वाहन व टेंपो की टक्कर में घायल युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। शनिवार की देर शाम बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर हाई स्कूल ढ़ाला के समीप उत्पाद विभाग के वाहन एवं टेंपो की टक्कर में घायल एक युवक की सोमवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान लाखो सहायक थाना क्षेत्र के पनसल्ला निवासी स्व ,रमाकांत सिंह के 43 वर्षीय पुत्र चुनचुन सिंह के रूप में हुई है।

छापेमारी करने जा रही थी उत्‍पाद विभाग की गाड़ी

घटना के संबंध में मृतक के चाचा नंदकिशोर सिंह ने बताया कि शनिवार की देर शाम चुनचुन सहित तीन लोग गुप्ता लखमिनियां बांध के रास्ते बलिया आ रहे थे। इसी क्रम ने छापेमारी करने फतेहपुर जा रहे उत्पाद विभाग के वाहन से आमने-सामने टक्कर हो गई।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

सोमवार सुबह चुनचुन सिंह ने तोड़ा दम 

हादसे में टेंपो चालक मनीष कुमार, चुनचुन सिंह घायल हो गए। जबकि एक घायल युवक की अन्यत्र भर्ती कराया गया था।

बलिया पीएचसी से चुनचुन सिंह की हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर किया गया था। स्वजनों ने उन्हें सिंघौल स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, सोमवार की सुबह उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलने ही स्वजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज अग्रेतर कार्रवाई शुरू की है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: भाग यहां से... तीन दशक से अतिक्रमित जमीन को खाली कराने गई पुलिस की टीम उल्‍टे पांव आई वापस, भीड़ ने लाठी-डंडे से दौड़ाया

यह भी पढ़ें: Bhagalpur News: प्‍यार में धोखा खाकर गंगा में छलांग लगाने आई BCA की छात्रा को लोगों ने बचाया, कहा- अब ब्‍यॉयफ्रेंड भाव नहीं देता