Move to Jagran APP

47 वर्षीय महिला का आपरेशन कर पेट से निकला गया 12 किलो का ट्यूमर, पढ़ें भागलपुर की अन्य खबर

भागलपुर के साहेबगंज में एक महिला को लंबे समय से पेट दर्द हो रहा था जांच में पता चला कि उसके पेट में ट्यूमर है। शनिवार को सफल आपरेशन किया गया। इसके बाद जब निकाले गए ट्यूमर का भार 12 किलो निकाला। पढ़ें भागलपुर की अन्य खबरें भी...

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Sun, 12 Sep 2021 10:05 AM (IST)
Hero Image
महिला का आपरेशन कर निकाला गया 12 किलो का ट्यूमर।
जागरण संवाददाता, भागलपुर। शनिवार को साहेबगंज की 47 वर्षीय संजू देवी का डा. नाजिया नाजिर और डा. शाहीद मृतुर्जा ने ऑपरेशन कर 12 किलो का ट्यूमर निकाला। डा. मृतुर्जा ने बताया कि पिछले छह माह से पेट में सूजन थी और दर्द हो रहा था। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे ट्यूमर का साइज बड़ा होता है। ओवरी में टयूमर बढ़ रहा था। निश्चेतक डा. शाहजाद और डा. गाजी का भी ऑपरेशन में योगदान रहा।

अगवा की गई नाबालिग बरामद

संवाद सूत्र, बिहपुर : प्रखंड के एक गांव से शुक्रवार की शाम अपहृत हुई एक 15 वर्षीय किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता ने अपहरण का मामला बताते हुए थाने में आवेदन दिया था। किशोरी को शनिवार की सुबह मड़वा महंतस्थान एनएच-31 चौक के पास से पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर कर लिया।

डायन का आरोप लगाकर महिला को प्रताडि़त कर की मारपीट व छिनतई

संवाद सूत्र, बिहपुर : थानक्षेत्र के अमरीविशनपुर निवासी महिला कारी देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसमें उसने गांव के ही गौतम कुमार दास, संतोष दास, नीतीश दास, अनिल दास, बंगटा दास, मीरा देवी, प्रीति देवी व रिंकू देवी को नामजद किया है। आरोप में कहा गया है कि नामजदों ने गुरुवार को मुझपर डायन होने का आरोप लगाते हुए मुझे प्रताडि़त कर मारपीट व छिनतई भी किया।मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

संवाद सूत्र, पीरपैंती : इशीपुर बाराहाट टेंपो स्टैंड पर कहलगांव एनटीपीसी के द्वारा हाई मास्क लाइट लगाई जाएगी। यह लाइट से विभिन्न जगहों की बस व टेंपो से पीरपैंती स्टेशन व अन्य जगहों पर जाने वाली यात्रियों के साथ साथ स्थानीय लोंगो को सुविधा मिलेगी। पीरपैंती विधायक ई ललन कुमार ने एनटीपीसी के जीएम से मांग किया था। यह लाइट सीआरएस फंड से लगाई जाएगी।

शनिवार को एनटीपीसी जेई आफताब आलम, सीआरएस मैनेजर प्रतीक कुमार ने विधायक के छोटे भाई आलोक पासवान ,नरोत्तम ठाकुर के साथ स्थल चयन किया। विधायक ने बताया कि जल्द बाराहाट हाई मास्क लाइट की रौशनी से चकाचोंध होगा। यह लाइट दुर्गा पूजा से पहले लग जायेगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।