Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News : दुष्कर्म का आरोपित मांगने गया था माफी, पीड़ित बच्ची के परिवारवालों ने कर दी हत्या

भागलपुर से अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां दुष्कर्म का आरोपित पीड़ित परिवार से माफी मांगने गया था और पीड़िता के परिवारवालों ने हत्या कर दी। घटना करहरिया पंचायत के पीपरा गांव की है। आरोपित ने छह साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

By Pankaj Kumar Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 27 Jul 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म के आरोपित की पीड़ित के परिवारवालों ने कर दी हत्या। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, बाथ (अजगैवीनाथ धाम)। आम तौर पर दुष्कृत्य या अन्य किसी जुर्म की सजा अदालतें सुनाती हैं, लेकिन यहां दुराचार के मामले में एक वृद्ध आरोपित को कथित तौर पर पीड़िता के परिवार वालों ने ही सजा-ए-मौत दे दी। वह भी तब जब दुष्कर्म का आरोपित उनके घर माफी मांगने गया था।

मामला बाथ प्रखंड के करहरिया पंचायत के पीपरा गांव का है। जहां छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के फरार आरोपित दिनेश प्रसाद सिंह की निर्ममता से हत्या कर दी गई। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना को लेकर मृतक के बेटे ने क्या कहा

मृतक के बेटे ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसके पिता को दूसरे की पाप की सजा दे दी गई। उसे तेजाब से नहला कर मार डाला गया। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह पीपरा गांव में झाड़ी से आरोपित का शव बरामद किया है। वह मंगलवार, 23 जुलाई से अपने घर से लापता था।

मृतक के बड़े पुत्र अभिनंदन कुमार ने बताया कि बीते दिन उसके पिता पर छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद वह पीड़िता के घर उसकी मां से माफी मांगने गए थे।

आगे यह बताया कि इसका वीडियो भी बनाया गया और इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया गया। इस क्रम में उसके पिता को घर में बंद कर रात में तेजाब से नहला कर मार डाला गया। पुलिस से बचने के लिए शव को घर के पश्चिम चहारदीवारी के बाहर झाड़ी में फेंक दिया।

दुष्कर्म के फरार आरोपित का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद- पुलिस

पीड़िता के स्वजन का कहना है कि आरोपित उनके घर माफी मांगने आया था, लेकिन उसे ग्रामीणों को बुलाकर सबके सामने उसका पक्ष सुनने की बात कही गई। इसके बाद आरोपित चहारदीवारी कूद कर भाग गया। उसकी मौत कैसे हुई हमें इसकी जानकारी नहीं है।

थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार झा ने बताया कि दुष्कर्म के फरार आरोपित का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद हुआ है। हत्या की खबर फैलने के बाद एक पक्ष आक्रोशित हो गया। डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी वारदात की जांच की।

ये भी पढ़ें- 

Saran Crime : सारण में वार्ड सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

Sitamarhi Crime: बेलसंड के राम-जानकी मंदिर में वृद्ध पुजारी की हत्या, अष्टधातु की मूर्तियां ले गए बदमाश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर