Move to Jagran APP

Amazing Love Story: बरियारपुर की नई बहू के आशिक ने बुलाई पंचायत, हीरो बनकर पहुंचा, लोगों ने उतारा इश्क का भूत

Amazing Love Story प्रेमिका की शादी तीन महीने पहले बरियारपुर में की गई थी। तब से अब तक दिलजला आशिक हर रोज उससे बात कर रहा था। इसके बाद कसमाबाद अपने मायके आई युवती से मिलने के लिए प्रेमी युवक ने पंचायत बुला दी।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 22 Aug 2022 06:07 AM (IST)Updated: Mon, 22 Aug 2022 09:33 AM (IST)
Amazing Love Story: लोगों ने जमकर की कुटाई, उतार दिया इश्क का भूत

संवाद सूत्र, अकबरनगर (भागलपुर) : दियारा स्थित कसमाबाद गांव में रविवार को मायके आई एक नवविवाहिता से बात करने के लिए फोन लगाना, उसके प्रेमी को भारी पड़ गया। मायके वालों ने उससे कहा कि जो भी है, उसे यहां बुलाओ, पंचायती होगी। युवक के आते ही पंचायत के नाम पर जुटे लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। हालांकि, पंचायत में शामिल जनप्रतिनिधियों ने मारपीट होने की बात से इन्कार किया है। वहीं, पिटाई होने से युवक की हालत इतनी नाजुक हो गई कि उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है।

नाथनगर के बैरिया अजमेरीपुर निवासी गुलशन कुमार की फुफेरी बहन का घर कसमाबाद गांव में है। वह अक्सर कसमाबाद आता-जाता था। इसी दौरान गुलशन को पड़ोस की एक युवती से प्यार हो गया। दोनों की फोन पर बातचीत शुरू हो गई। दोनों संपर्क में रहने लगे। इस बीच तीन माह पूर्व युवती के पिता ने उसकी शादी बरियारपुर के एक गांव में कर दी। इसके बावजूद भी उनके बीच बातचीत बंद नहीं हुई था। प्रेमिका की शादी के बाद भी युवक उससे बात करता था। प्रेमिका के पति ने जब फोन पर बातचीत के बारे में जानना का प्रयास का किया तो वह हमेशा टालमटोल करते रही।

युवती शनिवार को अपने मायके पहुंची और उसके साथ उसका पति भी आया हुआ था। इसी दौरान प्रेमी ने युवती के मोबाइल पर फोन किया। काफी लंबी बातचीत होने पर पति को शक हुआ तो पति ने उससे मोबाइल छीन लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर पूरा मामला सामने आ गया। इसके बाद गांव में यह बात आग की तरह फैल गई। गुस्से में आए पिता ने युवती की पिटाई कर दी। उस पर प्रेमी को फोन कर पंचायत करने के लिए बुलाने का दबाव बनाया। पंचायत में पूर्व से मौजूद ग्रामीणों ने युवक के आते ही उसकी जमकर कुटाई कर दी। प्रेमी मार पडऩे से बेहोश हो गया। ग्रामीणों को लगा कि युवक मर गया है इसलिए छोड़ दिया।

युवक के स्वजनों को घटना का पता चलते ही युवक को गंभीर अवस्था में रेफरल अस्पताल ले गए। वहां से उसे मायागंज रेफर कर दिया। अब मायागंज में उसका इलाज चल रहा है। युवक के स्वजनों ने घटना की जानकारी अकबरनगर पुलिस को दी। पुलिस मामले की जाच करने दियारा पहुंची। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रिय रंजन ने बताया कि पीडि़त के आवेदन पर सात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पंचायत में मारपीट होने की बातों को इन्कार किया है। इसके उलट आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.