Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Today Bhagalpur Top News : चर्चा में NTPC कहलगांव, जमुई में संतान प्राप्ति के लिए छीने गए महिला के प्राण और...

Today Bhagalpur Top News भागलपुर- कोसी पूर्वी बिहार और सीमांचल के जिलों से आई बड़ी खबर पर एक नजर डाली जाए तो एनटीपीसी कहलगांव में एक मजदूर ने अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए बिल्डिंग से छलांग लगा दी। इस सुसाइड अटैम्प्ट के मामले में...

By Shivam BajpaiEdited By: Updated: Sat, 02 Jul 2022 10:16 AM (IST)
Hero Image
Today Bhagalpur Top News : दिन की शुरूआत पांच बड़ी खबरों के साथ...

Today Bhagalpur Top News : दिन की शुरूआत करते हैं बड़ी खबरों के साथ, भागलपुर का एनटीपीसी कहलगांव इस समय सुर्खियों में है। यहां एक मजदूर ने बिल्डिंग से छलांग लगाते हुए खुदकुशी का प्रयास किया है। ऐसा कदम उठाने से पहले मजदूर ने एक वीडियो बनाया और सुसाइड नोट में सभी कर्मियों का नाम लिया, जिन्होंने उसके साथ गलत व्यवहार किया। मजदूर के आरोपों के वीडियो और सुसाइड नोट इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं।

पढ़ें पूरी खबर-  NTPC कहलगांव के अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग मजदूर ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, सुसाइड नोट और वीडियो में बताए नाम...

दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत

सुपौल में हुए दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में ऐसा कहा जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बाइक से ससुराल जा रहा था कि इसी बीच स्कार्पियो ने उसकी बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ससुराल और युवक के घर, दोनों जगहों पर मातम पसरा हुआ है।

पढ़ें पूरी खबर: स्कार्पियो गाड़ी ने पति-पत्नी और बच्चे को रौंदा, मौके पर ही मौत

कटिहार में हत्या : युवक को मारी गोली, नहीं बच सकी जान

कटिहार के आजमनगर थाना के केलाबाड़ी गांव में अपराधियों ने मंदिर से पूजा कर लौट रहे युवक की गोली मार हत्या कर दी। केलाबाड़ी निवासी मेघनाथ यादव शनिवार की सुबह पूजा कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने गोली।मार हत्या कर दी। पेट में दो गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

नहीं पैदा हुई संतान तो उतार दिया मौत के घाट

जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के रंगाकाला गांव में ससुरालियों ने एक विवाहिता को पहले जमकर पीटा, उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी ससुराल वाले विवाहिता के शव को छोड़कर फरार हो गए। मृतका की पहचान रंगाकाला गांव निवासी पिंटू यादव की 22 वर्षीय पत्नी रीना देवी के रूप में हुई है। जानकारी मुताबिक महिला की शादी पांच साल पहले पिंटू यादव से हुई थी। पहले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था फिर संतान प्राप्ति न होने के चलते उसकी हत्या कर दी गई।

Bhagalpur Latest News के क्लिक करें- भागलपुर जागरण डॉट कॉम पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर